Friday, Apr 26 2024 | Time 08:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मौसम बदलने से पहले झारखंड में बदल जाते थे मुख्यमंत्री : मोदी

मौसम बदलने से पहले झारखंड में बदल जाते थे मुख्यमंत्री : मोदी

जमशेदपुर 03 दिसंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड में कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पर राज्य को राजनीतिक रूप से अस्थिर बनाए रखने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि इन दोनों दलों की वजह से प्रदेश में मौसम बदलने से पहले मुख्यमंत्री बदल जाया करते थे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने यहां बिष्टुपुर के गोपाल मैदान में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस और झामुमो के अपनी-अपनी स्वार्थसिद्धि के लिए झारखंड में मौसम बदलने से पहले मुख्यमंत्री बदल जाया करते थे। मैं लगातार 13 वर्षों तक गुजरात का मुख्यमंत्री रहा लेकिन झारखंड ने महज 15 साल में 10 मुख्यमंत्री देखे हैं। यह भाजपा है, जिसने राज्य की इस परिपाटी को बंद किया और पांच साल के लिए एक मुख्यमंत्री दिया।”

श्री मोदी ने कहा कि भाजपा की स्थिर सरकार की बदौलत झारखंड में नक्सलियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए गए तथा कारोबार हितैषी माहौल तैयार हो पाया। उन्होंने कहा कि झारखंड में राजनीतिक स्थिरता को बरकरार रखने के लिए जरूरी है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में लोग अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर राज्य में भाजपा की सरकार दुबारा बनाएं।

सूरज

जारी (वार्ता)

image