Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
खेल


राहुल के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता

राहुल के जन्मदिन पर बधाईयों का तांता

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) सलामी बल्लेबाज़ लोकेश राहुल गुरूवार को 27 वर्ष के हो गये और उनके जन्मदिन पर क्रिकेट जगत के उनके साथियों ने अपनी शुभकामनाएं दीं।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने इस मौके पर सोशल साइट पर अपनी और राहुल की तस्वीर साझा करते हुये लिखा,“ हम जीवनभर के लिये भाई हैं, चाहे कुछ भी हो जाए..मैं आपको बहुत प्यार करता हूं भाई, चलिये इस वर्ष को अपना बना लें।”

दरअसल कॉफी विद करन’ शो में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण राहुल और पांड्या दोनों को ही अस्थायी रूप से निलंबित किया गया था। दोनों खिलाड़ियों को इसके लिये भारतीय क्रिकेट बोर्ड के समक्ष पेश होकर सफाई देनी पड़ी थी, लेकिन मामला सुलझने के बाद इन्होंने टीम में वापसी कर ली और अब दोनों ही आईसीसी विश्वकप के लिये चुनी गयी भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

मौजूदा आईपीएल टूर्नामेंट में राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल रहे हैं और अब तक नौ मैचों में 387 रन बना चुके हैं। राहुल मौजूदा टूर्नामेंट में भी शीर्ष रन स्कोरर में दूसरे नंबर पर हैं। वहीं पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियन्स के खिलाड़ी हैं।

शिखर धवन, अजिंक्या रहाणे और क्रिस गेल ने भी राहुल को बधाई दी है। धवन ने लिखा,“ जन्मदिन की बधाई हो भाई। आपका वर्ष सफल हो। आपसे बड़ी पारियों की उम्मीद रहेगी।”

रहाणे ने कहा,“जन्मदिन की बधाई, आपका वर्ष अच्छा हो।” आईपीएल की फ्रेंचाइजी पंजाब ने भी ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके टीम साथियों ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image