Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस और वामपंथी नेता देश को गुमराह कर रहे हैं - कटारिया

कांग्रेस और वामपंथी नेता देश को गुमराह कर रहे हैं - कटारिया

झुंझुनू, 15 जनवरी (वार्ता) केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया ने आज आरोप लगाया कि कांग्रेस और वामपंथी दल के नेता नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के बारे में देश को गुमराह कर रहे हैं।

श्री कटारिया नेराजस्थान के झुंझुनू में कहा कि ये दल दलित और मुस्लिमों को भड़काकर देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस कानून से 65 प्रतिशत दलितों का भला होगा। साथ ही दलित-मुसलमानों का कोई भी नुकसान नहीं होगा। कांग्रेस और वामदल संसद में तो चर्चा करते नहीं। बाहर आकर धरने देते है। उन्हें शर्म आनी चाहिए।

इससे पहले उन्होंने घर-घर जाकर लोगों को सीएए के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि जो कानून लाया गया है। इससे देश के किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं है। यह कानून पाकिस्तान, बंगलादेश और अफगानिस्तान में जिन भारतीयों पर अत्याचार हुए हैं उन्हें राहत देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके अंतरंग मित्रों ने बेवजह इस पर जो हल्ला किया है। उसको सही तरीके से जन-जन तक पहुंचाने का काम हाथ में लिया गया है।

श्री कटारिया ने प्रबुद्धजन संगोष्ठी को भी संबोधित किया। उनके साथ सांसद नरेंद्र खीचड़, सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, उप जिला प्रमुख बनवारीलाल सैनी समेत अन्य नेता मौजूद थे।

सराफ सुनील

वार्ता

image