Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस झूठ बोलकर ही राज करती रही है-यादव

कांग्रेस झूठ बोलकर ही राज करती रही है-यादव

छिंदवाड़ा / नरसिंहपुर 10 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डाॅ मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर राज करती आयी है।

डॉ यादव ने यह बात छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के समर्थन में दमुआ, जुन्नारदेव, परासिया के चांदामेटा में रोड शो एवं जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस सिर्फ एक ही परिवार की जागीर बनकर रह गई है उसी तरह से छिंदवाड़ा को भी एक ही परिवार ने अपनी गुलामी की जंजीरों में जकड़ रखा है, लेकिन अब छिंदवाड़ा की जनता समझदार हो गई है। वह अपना अच्छा क्या है और बुरा क्या है सब जानती है।डॉ. यादव ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग वर्षों तक झूठ बोलकर देश-प्रदेश में राज करते रहे। ये झूठ बोलकर सरकार बनाते रहे। उन्होंने कहा कि हमारे देश में तो राम और रसखान की पुरानी परंपरा थी, लेकिन कांग्रेस के लोग तो हमारे आराध्य श्रीराम मंदिर पर ही प्रश्न खड़ा करते रहे। वे कहते रहे कि श्रीराम मंदिर बनेगा तो देश के हालात बिगड़ जाएंगे, दंगे होंगे, लेकिन सबने देखा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद क्या हिन्दू और क्या मुसलमान, सभी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और आज श्रीराम मंदिर बनकर तैयार भी हो गया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर उसे सबक सिखाया है। पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राईक की। एयर स्ट्राईक की। अब भारत में फूटने वाले बम, गोले बंद हो गए हैं।

डॉ यादव ने कहा कि भाजपा सरकार गरीब जनता को पक्का मकान बनाकर दे रहे हैं, घर-घर तक नल-जल योजना के द्वारा पानी पहुंचा रहे हैं। हर गरीब को आयुष्मान कार्ड देकर निःशुल्क इलाज की सुविधाएं दे रहे हैं, महिलाओं की आंखें नहीं जले इसके लिए उन्हें गैस सिलेंडर दे रहे हैं। गरीबों का यह दर्द गरीबी देखने वाला ही समझ सकता है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव विधानसभा के मुंगवानी में भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां सिर्फ झूठ बोलने का कार्य करती हैं। वे जनता को ठगकर अपनी रोटियां सेकते हैं। वे घुमा-घुमाकर जनता के सामने वे बाते कहते हैं, जो वे कभी करते ही नहीं। वे तो सिर्फ झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि देश की सनातन संस्कृति और देश की आबरू पर आंख उठाकर देखने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आज देश की सनातन संस्कृति की रक्षा करना हम सभी का दायित्व है।

नाग

वार्ता

More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image