Tuesday, Jun 18 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस हार रही है व मोदी पर जूनियर खड़गे का बयान इसी का नतीजा: नड्डा

कांग्रेस हार रही है व मोदी पर जूनियर खड़गे का बयान इसी का नतीजा: नड्डा

बेंगलुरु 01 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जे पी नड्डा ने जूनियर खड़गे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिये गये अभद्र बयान पर सोमवार को कहा कि कुछ नहीं है बस कांग्रेस चुनाव हार रही है और इसी हताशा तथा खीज में इस तरह की अनर्गल बयानबाजी कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “ कांग्रेस पार्टी मानसिक दिवालिएपन से गुजर रही है। इसके नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर गांधी परिवार का अनुकरण कर रहे हैं। यह पहले ही चुनाव हार चुकी है और इसलिए हताशा में इसके नेताओं के मुंह से जहरीले शब्द निकल रहे हैं।”

श्री नड्डा ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग अपने आकाओं सोनिया और राहुल गांधी को खुश करने के लिए किया गया है।

भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि जूनियर खड़गे का बयान बताता है कि वह दिमागी तौर पर भ्रष्ट हैं । बेतुकी बयानबाजी करने की जगह उन्हें अपनी हारती सीट को बचाने के लिए काम करना चाहिए।

गौरतलब है कि चित्तपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र जूनियर खड़गे ने यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लिए नयी आरक्षण नीति लाकर बंजारा समुदाय के साथ किये गये अन्याय की बात करते हुए प्रधानमंत्री को ‘नालायक बेटा’ की संज्ञा दी थी।

श्री मालवीय ने ट्वीट कर कहा,“अगर वह (प्रियांक खड़गे) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे नहीं होते तो क्या करते। क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि एक ऐसा आदमी जो अपने पिता के नाम की खाता है वह लोकतांत्रिक रूप से चुने गये प्रधानमंत्री को ‘ नालायक’ कह रहा है।”

उन्होंने कहा,“अगर कोई प्रधानमंत्री से असहमत है तो आलोचना कर सकता है लेकिन उनके नाम पर इस तरह से अभद्र टिप्पणियां करना पूरी तरह से भ्रष्ट मानसिकता को दिखाता है। जूनियर खड़गे के लिए यही बेहतर है कि अपनी औकात से बढ़कर बातें करना बंद करें और अपनी हारती हुई सीट को बचाने की चिंता करें।”

सोनिया.संजय

वार्ता

More News
जगन रेड्डी ने ईवीएम पर जतायी शंका, टीडीपी ने साधा निशाना

जगन रेड्डी ने ईवीएम पर जतायी शंका, टीडीपी ने साधा निशाना

18 Jun 2024 | 7:52 PM

विजयवाड़ा, 18 जून (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वाईएसआरसीपी अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) पर संदेह व्यक्त करते हुये मंगलवार को कहा कि सभी उन्नत लोकतंत्र वाले देशों में कागज के मतपत्रों का उपयोग हो रहा है।

see more..
टीपीसीसी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के प्रियंका के फैसले की सराहना की

टीपीसीसी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के प्रियंका के फैसले की सराहना की

18 Jun 2024 | 7:49 PM

हैदराबाद, 18 जून (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के वायनाड लोकसभा सीट से उपचुनाव लड़ने के फैसले की मंगलवार को सराहना की।

see more..
image