Tuesday, May 7 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


'अन्याय की गारंटी' है कांग्रेस का घोषणा पत्र : शर्मा

'अन्याय की गारंटी' है कांग्रेस का घोषणा पत्र : शर्मा

भोपाल, 05 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए आज जारी घोषणा पत्र 'न्याय पत्र' के संदर्भ में मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र मात्र भ्रम का पुलिंदा और 'अन्याय की गारंटी' है।

श्री शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जिसने भारत की संस्कृति, किसान, गरीब, महिलाएं सब के साथ अन्याय किया है। महिलाओं का अपमान करना, बेरोजगारी पक्की करना, बेबस मजदूर, तानाशाही और दिखावे का लोकतंत्र कांग्रेस की पहचान है। मध्यप्रदेश में 15 माह के कांग्रेस कुशासनकाल में जो सीएम प्रसूति सहायता योजना बंद कर गर्भवती महिला को मिलने वाले 16 हजार रूपये डकार गए हों एवं बैगा-भारिया एवं सहरिया महिलाओं को मिलने वाली 12 हजार रुपए की राशि पर जिन्होंने डाका डाला हो, वो क्या महालक्ष्मी गारंटी और एक लाख रूपये की सालाना सहायता देंगे?

उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए जिन्होंने घोटाले और भ्रष्टाचार करके पूरी आबादी का पूरा हक लूटा हो, वो क्या आधी आबादी-पूरा हक देंगे? जिस कांग्रेस के नेता आये दिन भद्दे विचारों से नारी शक्ति का अपमान करते हों, वो क्या शक्ति का सम्मान करेंगे? ऐसे नेता ‘अधिकार मैत्री’ के तहत महिलाओं को उनके हक के लिए क्या जागरूक करेंगे?

इसी क्रम में उन्होंने कहा कि महिलाओं को अगर किसी ने सम्मान दिया है तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। कांग्रेस का घोषणा पत्र भ्रम का पुलिंदा और 'अन्याय की गारंटी' है।

गरिमा

वार्ता

image