Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:51 Hrs(IST)
image
खेल


लगातार तीन जीत, अद्भुत प्रदर्शन :विराट

लगातार तीन जीत, अद्भुत प्रदर्शन :विराट

माउंट मौंगानुई, 28 जनवरी (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में हराने के बाद सोमवार को कहा कि कीवी जमीन पर लगातार तीन मैच जीतना वाकई अद्भुत प्रदर्शन है।

कप्तान ने तीसरे वनडे में सात विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि वह इस जीत से काफी उत्साहित हैं। इस जीत से भारत ने पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

विराट ने कहा,“कमाल है, हमने लगातार तीन मैच जीते हैं। टीम का इस तरह का प्रदर्शन वाकई संतोष देने वाला है। ऑस्ट्रेलिया दौरे के व्यस्त दौरे के बाद आराम किए बगैर हम यहां जीेते। लगातार तीन मैच जीतने के बाद अब मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं।” विराट को वनडे सीरीज के शेष दो मैचों और उसके बाद ट्वंटी-20 सीरीज से विश्राम दिया गया है।

उभरती प्रतिभाओं में विराट ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने शुभमन को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा है, मैं 19 वर्ष की उम्र में उसके 10 प्रतिशत जितना भी नहीं खेल सकता था।”

मैच में 41 देकर तीन विकेट लेेने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। मैच के बाद उन्होंने कहा,“हवा के विपरीत गेंदबाजी करना मुश्किल भरा होता है लेकिन किसी को तो अपना काम करना है यह भी खेल का एक हिस्सा है।”

गौरतलब है कि नेपियर में खेले गए पहले वनडे मैच में भी शमी को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया था।

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image