Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राबड़ी न बहू को न्याय दे सकीं न बिहार का विकास कर सकीं : सुशील

राबड़ी न बहू को न्याय दे सकीं न बिहार का विकास कर सकीं : सुशील

पटना 30 दिसंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को बधाई देने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि वह एक महिला के रूप में न अपनी बहू को न्याय दे सकीं और न ही मुख्यमंत्री के रूप में बिहार में सद्भाव के साथ विकास कर सकीं।

श्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “श्रीमती राबड़ी देवी ने श्री हेमंत सोरेन को बधाई देते हुए झारखंड में सामाजिक न्याय और सद्भाव के नए कीर्तिमान की कामना है जबकि एक महिला के रूप में वह न अपनी बहू (ऐश्वर्या राय) को न्याय दे सकीं और न मुख्यमंत्री के रूप में बिहार में सद्भाव के साथ विकास कर सकी थीं। जिनके पास आचरण का बल नहीं होता, उनके शब्दों का कोई मोल नहीं।”

भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के बीच चंद वर्षों को छोड़कर आपसी विश्वास का रिश्ता दो दशक पुराना और जांचा-परखा है। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास, कानून के शासन, महिला सशक्तीकरण, दलितों-पिछड़ों के साथ न्याय, बाल विवाह एवं दहेजप्रथा पर रोक, नशा मुक्ति तथा पर्यावरण रक्छा के लिए जल-जीवन-हरियाली जैसे अभियान पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पूरी तरह एकजुट भी है।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रविवार को झारखंड के ग्यारहवें मुख्यमंत्री के पद एवं गोपनीयता की शपथ लेने पर श्री हेमंत सोरेन को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि श्री सोरेन के नेतृत्व मे झारखंड सरकार सामाजिक न्याय, विश्वास, सद्भाव और विकास का नया कृतिमान स्थापित करेगी। उन्होंने कहा था कि श्री सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड की नई सरकार सबको साथ लेकर चलेगी। अमन, शांति, सदभाव के मार्ग पर चलकर विकास की मंजिलों को तेजी से तय करेगी। सब की आस भी पूरी करेगी।

सूरज

जारी (वार्ता)

image