Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:03 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा के खिलाफ जनजागरण अभियान चलायेगी भाकपा

भाजपा के खिलाफ जनजागरण अभियान चलायेगी भाकपा

पटना 21 सितम्बर (वार्ता) भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) राजधानी पटना के गांधी मैदान में 25 अक्टूबर को प्रस्तावित ‘भाजपा हराओ-देश बचाओ’ रैली को लेकर जनजागरण अभियान चलायेगी।

पार्टी के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने आज यहां बताया कि25 अक्टूबर को आयोजित रैली की तैयारी को लेकर राज्य के आठ स्थानों से जन जागरण अभियान की शुरुआत की जायेगी। रैली को लेकर लोगों में जागरुकता पैदा करने के लिए पूरे बिहार को आठ जोन में बांटा गया है। प्रत्येक जोन में एक जन जागरण अभियान दल भ्रमण करेगा। उन्होंने बताया कि हर अभियान दल में कम से कम राज्य के तीन नेता रहेंगे। अभियान दल के नेता अपने भ्रमण के क्रम में जगह-जगह सभाओं को संबोधित करेंगे।

श्री सिंह ने बताया कि अभियान दल का पहला जत्था बेतिया से 23 सितम्बर को 10 बजे दिन में प्रस्थान करेगा। दो दिन पश्चिम चंपारण, दो दिन पूर्वी चंपारण, एक दिन शिवहर और दो दिन सीतामढ़ी जिले में भ्रमण करते हुए 29 सितम्बर को मुजफ्फरपुर जिला में प्रवेश करेगा। दो दिन मुजफ्फरपुर जिला में अभियान करेगा। दो दिन मुजफ्फरपुर जिले में अभियान का कार्यक्रम चलाकर एक अक्टूबर को समाप्त हो जायगा।

सतीश सूरज

जारी वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image