Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
खेल


क्रिकेटरों ने परिवार के साथ मनाया नया साल

क्रिकेटरों ने परिवार के साथ मनाया नया साल

नयी दिल्ली, 01 जनवरी (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित दुनिया के नामी क्रिकेटरों ने नया साल अपने परिवार के साथ मनाया और उन्होंने नया साल मनाने की तसवीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा की।

विराट और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने स्विट्जरलैंड में बॉलीवुड की अन्य हस्तियों सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान तथा वरुण धवन के साथ नया साल मनाया। भारतीय क्रिकेट के स्टार कपल ने इसकी तसवीरें और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किये।

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी ने भी नया साल मनाने की तस्वीर साझा की। सीमित ओवरों की भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समाइरा के साथ की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने अपनी पत्नी दानी विलिस के साथ नए साल की तस्वीर साझा करते हुए प्रशंसकों को नया साल मुबारक कहा।

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए हैप्पी न्यू ईयर कहा। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश की पत्नी तान्या ने भी नया साल मनाने की तस्वीर पोस्ट की। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह अपनी पत्नी के साथ एक खेत में खड़े नजर आ रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब पूर्वी दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने पत्नी और बच्चों के साथ की तस्वीर पोस्ट की।

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image