Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:07 Hrs(IST)
image
खेल


दबंग दिल्ली की नजरें तमिल की दिग्गज तिकड़ी को रोकने पर

दबंग दिल्ली की नजरें तमिल की दिग्गज तिकड़ी को रोकने पर

हैदराबाद, 24 जुलाई वार्ता प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम दबंग दिल्ली गुरुवार को यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में होने वाले लीग के अपने दूसरे मैच में तमिल तलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर, राहुल चौधरी और मंजीत छिल्लर को रोकने के इरादे से मैट पर उतरेगी।

दिल्ली की टीम ने पिछले सीजन में उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया था और वह पहली बार प्लेऑफ में पहुंची थी। अनुभवी डिफेंडर और कप्तान जोगिंदर नरवाल, रविन्दर पहल और नवीन कुमार के होने से इस सीजन में टीम काफी संतुलित लग रही है। दूसरी तरफ तमिल टीम में भी कप्तान अजय ठाकुर, राहुल चौधरी और मंजीत छिल्लर के होने से टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है।

अजय लीग में अब तक 1524 रेड अंक हासिल कर चुके हैं जबकि पिछले सीजन में उन्होंने 388 रेड अंक अपने नाम किए थे। राहुल भी पीकेएल में अब तक 1734 रेड अंक हासिल कर चुके हैं जबकि पिछले सीजन में उनके नाम 350 रेड अंक थे।

दिल्ली के कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा कि इन तीनों खिलाड़ियों को रोकने के लिए दिल्ली अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारेगी। हुड्डा ने कहा, “टीम कई शानदार डिफेंडर हैं। इसके अलावा हमारे पास जोगिंदर और पहल के रूप में टॉप कार्नर भी हैं। मुझे लगता है कि लीग में इनका कोई मुकाबला नहीं है। हम पिछले सीजन के मुकाबले काफी संतुलित टीम हैं और यही कारण ही कि इस बार हमारे पास डिफेंस के साथ-साथ काफी अच्छी रेडिंग भी है।”

पिछले सीजन में दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ एक ही मैच खेलेगी थी, जिसमें दबंग दिल्ली ने तमिल को 37-33 से पराजित किया था। कोच ने कहा, “तमिल के खिलाफ हम अपनी मजबूत डिफेंस उतारेंगे, लेकिन हमारा रेडिंग भी काफी अच्छा है। हम अपनी सुपर टीम उतारेंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।”

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image