Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना संकट से निपटने में केन्द्र का निर्णय साहसिक : बाबूलाल

कोरोना संकट से निपटने में केन्द्र का निर्णय साहसिक : बाबूलाल

दुमका, 11 जून (वार्ता) झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कोरोना संक्रमण से निपटने में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के निर्णयों को साहसिक कदम बताया है।

श्री मरांडी ने गुरुवार को फेसबुक लाईव के माध्यम से वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्ष के दौरान केंद्र सरकार ने देश एवं आम लोगों के हित में कई ऐतिहासिक कार्य किये हैं। कश्मीर से अनुच्छेद 370 एवं 35 (ए) को हटाना, नागरिकता संशोधन अधिनियम ऐतिहासिक हैं। वहीं, प्रधानमंत्री जन धन योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना, आयुष्मान योजना से गरीबों एवं आम आदमी के चेहरे पर मुस्कान लौटी है।

भाजपा नेता ने कोरोना के संक्रमण के कारण आम लोगों के जीवन की रक्षा के लिए उठाये गये कदम को साहसिक बताते हुए केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने इस संकट की घड़ी में आम लोगों को आवश्यक सुविधा मुहैया कराने में राज्य सरकार के प्रयास को पूरी तरह से विफल करार दिया। दुमका जिला कार्यालय में आयोजित रैली में पूर्व मंत्री डॉ. लुईस मरांडी, कार्यक्रम प्रभारी पिंटू अग्रवाल, ज़िला अध्यक्ष निवास मंडल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

सं.सतीश सूरज

वार्ता

image