Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:35 Hrs(IST)
image
राज्य


आर्यन की जमानत अर्जी पर फैसला 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित

आर्यन की जमानत अर्जी पर फैसला 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित

मुम्बई, 14 अक्टूबर (वार्ता) मादक द्रव्य मामले में गिरफ्तार किये गये अभिनेता आर्यन खान की जमानत अर्जी पर मुम्बई की एक अदालत ने गुरुवार को फैसला 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रख लिया।

आर्यन की जमानत अर्जी पर विशेष सत्र न्यायालय में सुनवाई कल से चल रही थी, अदालत ने दो दिन की सुनवाई के बाद फैसला देने के लिए 20 अक्टूबर की तारीख मुकर्रर की है। अब वह 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेगा।

आर्यन, उसके मित्र अरबाज मर्चेंट और छह अन्य को गोवा जाने वाले क्रूज पर दो अक्टूबर को मादक द्रव्यों के साथ पकड़ा गया था। मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें चरस, हशीश जैसे मादक द्रव्य रखने और सेवन करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था। इस मामले में आर्यन आरोपियों की सूची में पहले क्रमांक पर है। उसकी ओर से जमानत मंजूर कराने के लिए यह तीसरा प्रयास था। जांच एजेंसी ने अदालत में पेश आरोप में कहा है कि आरोपी मादक द्रव्यों के अवैध धंधे में संलिप्त थे और वे विदेश के कुछ ऐसे व्यक्तियों के संपर्क में रहे हैं जो मादक द्रव्यों की तस्करी करने वाले अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का हिस्सा हैं।

आर्यन की ओर से कल पेश उनके वकील अमित देसाई ने एनसीबी के आरोपों के जवाब में कहा कि दो अक्टूबर को क्रूज पर छापे के समय आर्यन उस पर था ही नहीं। देसाई ने कहा कि उनके मुवक्किल पर मादक द्रव्य के अवैध धंधे में लिप्त होने के आरोप सरासर बकवास हैं।

मनोहर.श्रवण

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image