Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
खेल


अश्विन पर फैसला अगले 48 घंटों में

अश्विन पर फैसला अगले 48 घंटों में

मेलबोर्न, 23 दिसम्बर (वार्ता) भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 दिसम्बर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में खेलना संदिध है और उनके बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने के बारे में फैसला अगले 48 घंटों में लिया जाएगा।

अश्विन पेट की मांसपेशियों के खिंचाव के कारण वह पर्थ टेस्ट में भी नहीं खेल पाए थे और भारत यह टेस्ट 146 रन से हार गया था। भारतीय कोच रवि शास्त्री ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मलेन में कहा, “बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए अश्विन काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। हम अगले 48 घंटों में एक बार फिर जायजा लेंगे और मूल्यांकन करने के बाद ही तय करेंगे कि अगले मैच के लिए अश्विन तैयार हैं या नहीं।”

अश्विन ने एडिलेड में पहले टेस्ट में 6 विकेट लिए थे। यह मैच भारत ने 31 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई थी। लेकिन दूसरे टेस्ट में अश्विन बाहर रहे और भारत ने पार्ट टाइम स्पिनर हनुमा विहारी पर भरोसा किया। टीम प्रबंधन के इस फैसले की काफी आलोचना भी हुई क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की बदौलत यह मैच 146 रन से जीत लिया और सात विकेट लेने वाले लियोन मैन ऑफ द मैच रहे।

तीसरे टेस्ट में लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा के खेलने की सम्भावना पर शास्त्री ने कहा, “एकमात्र दुविधा यह है कि जडेजा को खेलना है या नहीं। कुछ विशेषज्ञों ने इसे मुद्दा बनाया। जडेजा को छोड़ दिया जाए तो मेरे ख्याल से चयन में कोई कमी नहीं थी और अगर ऐसा है तो यह मेरी समस्या नहीं है।”

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image