Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:27 Hrs(IST)
image
खेल


नए नाम के साथ नयी शुरुआत करने उतरेगी दिल्ली

नए नाम के साथ नयी शुरुआत करने उतरेगी दिल्ली

मुंबई, 23 मार्च (वार्ता) दिल्ली की टीम ने अपनी किस्मत बदलने की उम्मीद में अपना नाम दिल्ली डेयरडेविल्स से दिल्ली कैपिटल्स कर लिया है और नए नाम के साथ वह आईपीएल 12 में नयी शुरुआत करने के इरादे से उतरेगी।

दिल्ली का रविवार को मुंबई इंडियंस से वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला होगा। इस मुकाबले में सभी निगाहें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा और दिल्ली के ओपनर शिखर धवन पर लगी रहेंगी जो भारतीय टीम में सीमित ओवरों के मैचों में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालते हैं।

शिखर इस सत्र में हैदराबाद टीम छोड़कर अपने घर दिल्ली लौटे हैं और वह जानते हैं कि रोहित को रन बनाने से कैसे रोकना है। दिल्ली के कोच ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग हैं और टीम ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली को अपना सलाहकार बनाया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि गांगुली और पोंटिंग की जुगलबंदी दिल्ली की किस्मत को कितना बदल पाती है।

यह भी दिलचस्प है कि दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर मुंबई के खिलाड़ी हैं और वह मुंबई टीम की कमजोरियों से अच्छी तरह वाकिफ होंगे। 24 वर्षीय अय्यर पर अपनी टीम के शीर्ष क्रम की जिम्मेदारी रहेगी।

दिल्ली की बल्लेबाजी का सबसे अधिक दारोमदार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर रहेगा जिनसे गांगुली और पोंटिंग को काफी उम्मीदें हैं। विश्व कप टीम में अपनी दावेदारी पुख्ता करने के लिए पंत को आईपीएल में शुरुआत से ही बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योंकि पंत का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन रहा था।

 

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image