Tuesday, May 7 2024 | Time 16:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खतरे में लोकतंत्र नहीं, खतरे में कांग्रेस : शिवराज

खतरे में लोकतंत्र नहीं, खतरे में कांग्रेस : शिवराज

भोपाल, 05 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस के नेता लोकतंत्र और संविधान को खतरे में बता रहे हैं, लेकिन वास्तविकता ये है कि खतरे में अगर कोई है, तो वाे कांग्रेस है।

श्री चौहान ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कांग्रेस के नेता बार-बार लोकतंत्र और संविधान को खतरे में बता रहे हैं, खतरे में लोकतंत्र नहीं है, संविधान सुरक्षित हाथों में है, खतरे में अगर कोई है तो वह कांग्रेस है। कांग्रेस गर्त में जा रही है।

श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस के लोग बार-बार बात करते हैं कि लोगों को जेल भेजा जा रहा है, पर कांग्रेस को ये भी जवाब देना पड़ेगा कि इमरजेंसी के दौरान लोकतंत्र का गला किसने घोंटा था। केवल नेताओं को नहीं मासूम बच्चों को जेल में किसने भेजा था?

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी बयान दे रहे हैं कि भाजपा अगर जीती तो देश में आग लग जाएगी। क्या कांग्रेस देश में आग लगाना चाहती है। क्या सोनिया गांधी राहुल गांधी के बयान से सहमत हैं।

भाजपा में लगातार कांग्रेस के नेताओं के शामिल होने के मुद्दे पर श्री चौहान ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय पुनर्निर्माण का आंदोलन है, अगर कोई देश सेवा करना चाहता है, भाजपा में आना चाहता है तो पार्टी उसका स्वागत करती है।

विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की कल भोपाल में बैठक के बारे में श्री चौहान ने कहा कि ये बनने से पहले ही टूटते रहते हैं। ये आपस में ही भिड़े हैं।

गरिमा

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश में दोपहर एक बजे तक 44़ 67 प्रतिशत मतदान

मध्यप्रदेश में दोपहर एक बजे तक 44़ 67 प्रतिशत मतदान

07 May 2024 | 1:52 PM

भोपाल, 07 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत आज मध्यप्रदेश के नौ संसदीय क्षेत्रों में दोपहर एक बजे तक छह घंटों में औसतन 44़67 प्रतिशत मतदान हुआ। कहीं से किसी अप्रिय घटना का समाचार नहीं है।

see more..
मुसलमानों को आरक्षण का समर्थन कर इंडी ने अपने इरादे जाहिर किए - मोदी

मुसलमानों को आरक्षण का समर्थन कर इंडी ने अपने इरादे जाहिर किए - मोदी

07 May 2024 | 1:50 PM

धार, 07 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज किसी नेता का नाम लिए बगैर कहा कि इंडी गठबंधन में शामिल और चारा घोटाले में सजा काट रहे एक नेता ने मुसलमानों को आरक्षण की बात का समर्थन कर गठबंधन के इरादे जता दिए हैं।

see more..
image