Friday, Apr 26 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उपमुख्यमंत्री बोले ,प्रियका झूठ बोलने की मशीन

उपमुख्यमंत्री बोले ,प्रियका झूठ बोलने की मशीन

मिर्जापुर 29 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को ट्विटर वाड्रा बताया और कहा कि वो पुलिस पर बदसलूकी का झूठा आरोप लगा रही है ।

उन्होंने कहा कि प्रियंका झूठ बोलने की मशीन है। यह उनका ड्रामा है। राजधानी का माहौल खराब करना भी कांग्रेस की चाल थी पर यह सफल नहीं हो पायी।

श्री मौर्या नगर विधानसभा क्षेत्र के अकोढी गांव में कर्णावती नदी पर 7 करोड़ 50 लाख रुपये से बनने वाले पुल का शिलान्यास के अवसर पर आयोजित सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ की राजनीति करती है। यह कई बार साबित भी हो चुका है। वर्तमान में नागरिकता कानून पर मुस्लिम समुदाय को झूठ बोल कर भडका रही है। पर धीरे धीरे मुसलमानों को समझ आने लगा है। अब उन्हें समझ में आ गया है कि सीएए नागरिकता देने के लिए है न कि किसी की भी नागरिकता छीनने के लिए।

शनिवार को लखनऊ में कांग्रेस के स्थापना दिवस पर प्रियंका वाड्रा के साथ पुलिस द्वारा बदसलूकी पर उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस का ड्रामा बताते हुए कहा कि कांग्रेस का हर कार्यक्रम फेल हो रहा है। वह इस मुद्दे पर भ्रम फैलाने में लगी है। पर वह सफल नहीं होने वाला है।कांग्रेस ने अफवाह फैला कर आग लगवाया पुलिस पर पथराव भी करवा दिया। राष्ट्रीय सम्पत्ति को नुकसान करने वाले को भरपाई करनी ही होगी। अब एन पीआर पर अफवाह फैलाया जा रहा है। विपक्षियों की दुकान बंद हो गयी है।

सं विनोद

वार्ता

image