Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:18 Hrs(IST)
image
खेल


दिमित्रोव और कोरिच कोरोना से संक्रमित, दूसरे चरण का फाइनल रद्द

दिमित्रोव और कोरिच कोरोना से संक्रमित, दूसरे चरण का फाइनल रद्द

जदर (क्रोएशिया), 22 जून (वार्ता) बुल्गारिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से संक्रमित होने के बाद अब क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिमित्रोव और कोरिच ने विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच द्वारा आयोजित एड्रिया टूर के प्रदर्शनी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। जदर टूर्नामेंट के फाइनल मैच को अब रद्द कर दिया गया है। इस टूर्नामेंट में उनके अलावा नोवाक जोकोविक, एलेक्जेंडर ज्वेरेव और डोमिनिक थिएम ने भी हिस्सा लिया है।

विश्व में 33वें नंबर के क्रोएिशयाई खिलाड़ी कोरिच ने सोमवार को ट्वीट करके इस बीमारी से संक्रमित होने की जानकारी दी। कोरिच ने लिखा, “मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आया है। पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में रहा है कृपया वह अपना परीक्षण करवा लें। मैं घर लौट चुका हूं और स्वास्थ्य लाभ ले रहा हूं। मुझमें अब कोई लक्षण नहीं हैं। यदि मुझसे किसी को कोई परेशानी हुई है तो मैं उसके लिए माफ़ी मांगता हूं।”

विश्व के 18वें नबंर के बुल्गारिया के खिलाड़ी दिमित्रोव ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, “मैं अपने प्रशंसकों और दोस्तों को यह बताना चाहता हूं कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं चाहता हूं कि बीते दिनों में मेरे सम्पर्क में आए लोग जरूरी एहतियात बरतने के साथ अपनी जांच कराएं। अगर मेरी वजह से किसी का कुछ नुकसान हुआ है तो उसके लिये मैं माफी चाहता हूं। मैं इस बीमारी से उबर रहा हूं। आप सभी का सहयोग के लिए धन्यवाद और स्वस्थ रहे, सुरक्षित रहे।”

शुभम राज

जारी वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image