Friday, Apr 26 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में जीप - लॉरी दुर्घटना में आठ मरे, सात घायल

कर्नाटक में जीप - लॉरी दुर्घटना में आठ मरे, सात घायल

चिक्काबल्लापुरा,13 सितंबर(वार्ता) कर्नाटक में चिंतामणि- मदनापल्ली मार्ग पर मारिनायकानहाल्ली के समीप रविवार देर रात एक लारी और जीप की टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई और सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्राें ने सोमवार को बताया कि मृतकों की पहचान नारायणसामी(55) निवासी सोन्नाशेताहल्ली, मुनीरथानम्मा(49) निवासी गुनीपाल्ली, वेंकटलक्षम्मा(45) निवासी मारिनायकानहाल्ली और जीप चालक रमेश(49) , मुनीकृष्णा तथा निखिल , सभी चिंतामणि निवासी तथा एक दंपत्ति राजप्पा और मोनिका निवासी बेंगलुरू के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि जीप ताडीहाल क्रास तथा चिंतामणि केे बीच जा रही थी और यह सीमेंट से लदी यह लाॅरी आंध्रप्रदेश के मदनापल्ली जा रही थी। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि जीप मलबे के ढेर में तब्दील हो गई थी। हादसेे के बाद वहां चारों तरफ लाशें बिखरी पड़ी थी और स्थानीय नागरिकों ने घायलों को चिंतामणि सरकारी अस्पताल पहुंचाया। घायलों में कुछ की हालत बहुत गंभीर होेेने के कारण मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर मामला दर्ज कर लिया है।

स्थानीय विधायकों एम कृष्णारेड्डी , के आर रमेशकुमार और केवाई नांजेगौडा ने घटनास्थल का दाैरा कर अधिकारियों को मामले की विस्तृत जांच केे निर्देश दिए। जितेन्द्र वार्ता

image