Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में आठ लोगों की डूबकर मौत

बिहार में आठ लोगों की डूबकर मौत

पटना 22 जुलाई (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, शिवहर और सुपौल जिले में बुधवार को आठ लोगों की डूबकर मौत हो गयी।

समस्तीपुर से प्राप्त यहां समाचार के अनुसार, जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र रामभद्रपुर गांव में नदी में डूबकर विकास कुमार (14) और समनजीत कुमार (15) की मौत हो गयी।

मुजफ्फरपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के गायघाट प्रखंड के केवटसा गांव की रहने वाली जमुना कुमारी और करिश्मा कुमारी की बाढ़ के पानी में डूबकर मौत हो गयी। मृतक दोनों बच्ची की उम्र नौ वर्ष है।

गोपालगंज से मिली सूचना के अनुसार, जिले के भोरे थाना के रेड़वरिया तिवारी गांव निवासी ओम प्रकाश भगत (22) की स्याही नदी में स्नान करने के दौरान डूबकर मौत हो गयी। वहीं जिले के माझा थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी देवीचरण महतो के पुत्र सरोज कुमार (16) की भी नदी में डूबकर मौत हो गयी।

सुपौल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गुड़िया पंचायत के कुकुरधरी गांव के वार्ड संख्या दस निवासी राजो यादव (65) की लक्ष्मीनियां नदी में डूबकर मौत हो गयी।

शिवहर से मिली रिपोर्ट के अनुसार, जिले के पिपराढ़ी थाना क्षेत्र के देकुली धर्मपुर के वार्ड संख्या नौ निवासी सोनू पांडे की एक साल की बच्ची अनु कुमारी की पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मौत हो गयी।

प्रेम सूरज

वार्ता

image