Thursday, May 2 2024 | Time 02:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कर्मचारी हितैषी सभी वचन पूरा करेगी सरकार: शर्मा

कर्मचारी हितैषी सभी वचन पूरा करेगी सरकार: शर्मा

भोपाल, 19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसम्‍पर्क मंत्री पी सी शर्मा ने कहा है कि सरकार कर्मचारियों के हित में वचन पूरा करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि वचन पत्र में दिए गये सभी वचन सरकार पूरा करेगी।

श्री शर्मा कल यहाँ सतपुड़ा भवन में कर्मचारी संघों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कर्मचारी हितों के लिए वे हमेशा उनके संघर्ष में साथी रहे हैं और आगे भी कर्मचारियों को यथोचित लाभ दिलाने के लिए हमेशा साथ रहेंगे। सरकार द्वारा कर्मचारियों की मांगों पर शीघ्र ही विचार कर उन्हें अमल में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे मंत्री होने के पहले कर्मचारियों के साथ और फिर विधायक हैं।

जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए पहले संघर्ष किया है, अब निराकरण करेंगे।

सम्मान समारोह में मध्यप्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष ओपी कटियार, राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह, लघु वेतन कर्मचारी संघ के महेन्द्र शर्मा, निगम-मंडल अधिकारी-कर्मचारी समन्वय महासंघ के प्रांताध्यक्ष अजय श्रीवास्तव, डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन के डी.एस.भदौरिया, राजपत्रित कर्मचारी संघ के डी.के. यादव सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

बघेल

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image