Friday, Apr 26 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर 27 जुलाई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान हुई भीषण मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने शुक्रवार देर रात शोपियां जिले के बोनबाजार में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

क्षेत्र से बाहर निकलने के सभी रास्तों को बंद करने के बाद सुरक्षा बल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलियां चलायीं। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में अब तक दो आतंकवादी मारे गए हैं।

अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था। मुख्य शहर में किसी भी प्रकार का विरोध-प्रदर्शन रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है।

इसके अलावा प्रशासन ने किसी भी प्रकार की अफवाह फैलने से रोकने के लिए एहतियातन इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। कुछ स्थानों पर सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प होने की रिपोर्ट सामने आई है।

रवि, यामिनी

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image