Friday, Apr 26 2024 | Time 23:22 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बिग गंगा पर लगेगा इंटरटेनमेंट का मेला

बिग गंगा पर लगेगा इंटरटेनमेंट का मेला

पटना 12 मई (वार्ता) लोकप्रिय मनोरंजक चैनल बिग गंगा अपने भोजपुरिया दर्शकों के लिये नया शो इंटरटेनमेंट का मेला लेकर आ रहा है।

बिग मेमसाब की अपार सफलता के बाद यशी फिल्मस के बैनर तले बिग गंगा चैनल पर बहुत जल्द भोजपुरिया दर्शकों के लिये नया शो इंटरटेनमेंट का मेला आने वाला है। यशी फिल्मस के प्रबंध निदेशक अभय सिन्हा ने बताया कि इंटरटेनमेंट का मेला भोजपुरी संस्‍कृति को ध्यान में रखकर बनायी जा रही है जो दर्शकों को गुदगुदायेगी, हंसायेगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू करायेगी। यह शो भोजपुरिया दर्शकों के लिये नया ट्रेंड सेट करेगी। जैसा कि नाम से स्पष्ट है इंटरटेनमेंट का मेला शो के जरिये दर्शकों को इंटरटेनमेंट, इंटरटेनमेंट और इंटरटेनमेंट मिलेगा। शो की थीम गांव में लगने वाले मेला को ध्यान में रखकर तैयार की गयी है। शो में प्‍यार, तकरार, इमोशन, हास्‍य को फिल्‍माया जायेगा जो लोगों को न सिर्फ पसंद आएगी बल्कि उनके लिये आकर्षण भी पैदा करेगी।

बिग गंगा के क्रियेटिव डायरेक्टर राजीव मिश्रा ने बताया कि इंटरटेनमेंट का मेला हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है जिसे दर्शक पसंद करेंगे। भोजपुरी की अपनी भाषा और संस्कृति मिठास है और यह शो इसी को ध्यान में रखकर बनायी जा रही है। शो के जरिये दर्शक जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। उम्मीद है कि न सिर्फ मास को बल्कि क्लास को भी पसंद आयेगी। शो 25 एपिसोड के होंगे और इसका प्रसारण 14 मई से बिग गंगा चैनल पर सोमवार से शुक्रवार शाम छह बजे से होगा। कुमार देव निर्देशित शो इंटरटेनमेंट का मेला में भोजपुरी सिनेमा के टॉप के कलाकार अक्षरा सिंह ,गुंजन पंत, श्यामली श्रीवास्तव, आनंद मोहन, काजल यादव, पायस पंडित, मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन दिनेश सिंह यादव, विजेन्द्र सिंह समेत कई कलाकार शिरकत करेंगे।

बिग मेम साब में अपने निभाये किरदार चाची चॉप्स से चर्चित दिनेश सिंह यादव उर्फ दिनेश ब्रिगेडियर इंटरटेनमेंट का मेला में अपने चाची चाप्स के किरदार को ही फिर से जीवंत करते नजर आयेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दर्शकों को उनका किरदार चाची चॉप्स पसंद आया था, इस बार भी लोगों को पसंद आयेगा। भोजपुरी सिनेमा के मशहूर चरित्र अभिनेता आनंद मोहन पांडेय इस शो में चाचा का किरदार निभाते नजर आयेंगे। उन्होंने कहा कि बिग गंगा पर प्रसारित कार्यक्रम साफ- सुथरे होते हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करते रहे हैं। हमे उम्मीद है कि इंटरटेनमेंट का मेला दर्शकों को नयी ताजगी का एहसास करायेगी।

मोहब्बत, ससुराल और सपूत जैसी भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी काजल यादव, इंटरटेनमेंट का मेला में काम कर रोमांचित महसूस कर रही है। काजल यादव शो में परफार्म कर रही है। काजल ने बताया कि शो मनोरंजन से भरपूर है और दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है। शो में दर्शकों को डांस, संगीत, ड्रामा सब कुछ देखने को मिलेगा। शो पूरी तरह से मनोरंजक है और इसमें किसी तरह के द्विअर्थी संवाद और अश्लील गीत का इस्तेमाल नहीं किया गया है। शो हर तरह के वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है।

प्रेम.श्रवण

वार्ता

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image