Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


फिल्मों में एक्शन करना चाहती हैं आथिया

फिल्मों में एक्शन करना चाहती हैं आथिया

नयी दिल्ली 25 जुलाई (वार्ता) बाॅलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ऐसी एक्शन फिल्में करना चाहती है जिसमें उन्हें एक्शन करने का मौका मिला। अपनी आने वाली फिल्म ‘मुकरबां’ के प्रचार के लिये दिल्ली पहुंची आथिया ने यूनीवार्ता से खास बातचीत में कहा कि टॉमबॉय किस्म की लड़की है और मार्शल आर्ट करती है। आथिया ने कहा, “ बचपन से ही मुझे एक्शन फिल्मों का शाैक है और खुद भी फिल्मों में एक्शन करना चाहती हूं। मेरे कैरियर की शुरुअात एक्शन फिल्म से हुई लेकिन उसमें मुझे एक्शन का मौका नहीं मिला। पता नहीं बॉलीवुड में एक्शन फिल्में अभिनेताओं के इर्द गिर्द क्यों घूमती है। मार्शल आर्ट में ट्रेंड होने के कारण मुझे एक्शन करने में परेशानी भी नहीं होगी।” सूरज पंचोली के साथ फिल्म हीरो के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आथिया ने कहा कि अभी तक उन्हेें ऐसे किसी फिल्म का प्रस्ताव नहीं मिला है लेेकिन उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें फिल्मों में एक्शन करने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि उन्हें डांस का भी काफी शौक है अौर वह डांस पर आधारित फिल्म में भी काम करना चाहेंगी। ‘मुबारकां’ के बारे में कहा कि वह काफी भाग्यशाली है कि कैरियर की दूसरी फिल्म में ही अनीस बज्मी जैसे निर्देशक तथा अनिल कपूर, पवन मल्होत्रा और रत्ना पाठक शाह जैसे मंझे हुये कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। ‘मुबारकां’ में अपने किरदार के बारे में उन्हाेंने कहा कि वह फिल्म में बिंकल का किरदार निभा रही है जो विदेश में पली बढ़ी है पंजाबी लड़की है लेकिन पूरी तरह से भारतीयता के रंग में रंगी हुई है। आथिया ने कहा, “ वह शुरू से ही अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्मों की फैन रही है लेकिन कॉमेडी बहुत ही मुश्किल जॉनर है जहां हास्य व्यंग और द्विअर्थी शब्दों के बीच काफी पतली रेखा है।” 28 जुलाई को रिलीज हो रही ‘मुबारकां’ में आथिया शेट्टी के साथ फिल्म में अनिल कपूर, रत्ना पाठक शाह के अलावा अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़ मुख्य भूमिका में है।

More News
शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

शंकर और जयकिशन के बीच भी हुई थी अनबन

26 Apr 2024 | 11:18 AM

संगीतकार शंकर की पुण्यतिथि 26 अप्रैल के अवसर पर मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में सर्वाधिक कामयाब संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन ने अपने सुरों के जादू से श्रोताओं को कई दशकों तक मंत्रमुग्ध किया और उनकी जोड़ी एक मिसाल के रूप में ली जाती थी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब दोनों के बीच अनबन हो गई थी।

see more..
दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

दीपक तिजोरी की फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज

26 Apr 2024 | 11:14 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार दीपक तिजोरी की आने वाली फिल्म टिप्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म टिप्सी का निर्माण निर्माण राजू चड्ढा और दीपक तिजोरी ने किया है। 'टिप्सी' का निर्देशन दीपक तिजोरी ने किया है।

see more..
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

26 Apr 2024 | 11:11 AM

मुंबई, 26 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ,निर्माता करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मकार करण जौहर से हाथ मिलाया है। यह एक जासूसी कॉमेडी होगी, जिसका निर्देशन आकाश कौशिक करेंगे।

see more..
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:12 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है ,गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
image