Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:47 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड के साथ सीरीज होने की उम्मीद : ग्रेव

इंग्लैंड के साथ सीरीज होने की उम्मीद : ग्रेव

नयी दिल्ली, 25 मई (वार्ता) कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में क्रिकेट गतिविधियां ठप्प होने के बीच वेस्टइंडीज क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव को इंग्लैंड के साथ सीरीज होने की पूरी उम्मीद है।

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं और ऐसे में विंडीज के इंग्लैंड दौरे पर खतरा मंडरा रहा है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है जिसे जून में होना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। अब यह सीरीज आठ जुलाई से कराई जा सकती है।

ग्रेव ने कहा कि दोनों बोर्ड टीम प्रबंधन और चिकित्सा टीमों के साथ विभिन्न कारकों पर विचार कर रहे हैं और इस पर अगले सप्ताह अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

ग्रेव ने कहा, “हम ईसीबी के साथ चर्चा के अंतिम दौर में हैं और ब्रिटेन सरकार और ईसीबी बोर्ड का समर्थन प्राप्त करने के लिए अपनी योजनाओं को अंतिम रूप देने में लगे हैं। हम संभवत: महीने के अंत तक इंग्लैंड का दौरा करने के लिए एक औपचारिक प्रस्ताव प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं ताकि हम अपने बोर्ड की स्वीकृति प्राप्त कर सकें और खिलाड़ी संभावित रूप से जून के प्रारंभ में इंग्लैंड रवाना हो सके।”

उन्होंने टेस्ट मैच की योजनाओं पर कहा, “हम तीनों टेस्ट मैचों की योजना बना रहे हैं जो आठ, 16 और 24 जुलाई को आयोजित किए जा सकते हैं। जहां तक खेल स्थल की बात है यह एगइएस बाउल और ओल्ड ट्रैफर्ड में कराए जा सकते है। लेकिन अभी तक इसकी औपचारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है।”

ग्रेव के मुताबिक ब्रिटेन के 25 सदस्यीय खिलाड़ियों का एक दल इंग्लैंड भेजा जाएगा। जिसमें 15 खिलाड़ी आधिकारिक रूप से और 10 खिलाड़ी रिजर्व रूप से शामिल होंगे।

शुभम, शोभित

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image