Friday, Apr 26 2024 | Time 16:18 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


बुखारी को पितृ शोक, सिन्हा और सज्जाद ने जताया दुख

बुखारी को पितृ शोक, सिन्हा और सज्जाद ने जताया दुख

श्रीनगर ,14 नवंबर (वार्ता) अपनी पार्टी के अध्यक्ष सैयद अल्ताफ बुखारी के पिता का रविवार को श्रीनगर के एक अस्पताल में संक्षिप्त बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे।

सूत्रों ने बताया कि श्री बुखारी के पिता सैयद मोहम्मद इकबाल बुखारी का दोपहर से कुछ देर पहले एसकेआईएमएस सौरा में निधन हो गया। वह एक प्रमुख व्यवसायी और एफआईएल इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष थे।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सैयद मोहम्मद इकबाल बुखारी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने शोक संदेश में कहा, “ मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दुख की इस घड़ी में वह परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”

जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) के अध्यक्ष सज्जाद गनी लोन ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और उनके प्रियजनों को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा, “श्री अल्ताफ बुखारी के पिता सैयद इकबाल साहब के निधन पर हार्दिक संवेदना। मैं इकबाल साहब को अपने दिवंगत पिता के प्रिय मित्र के रूप में जानता था। अल्लाह उन्हें जन्नत बख्शें।”

यामिनी जितेन्द्र

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
image