Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
खेल


फिंच ने विराट के नेतृत्व और कौशल को सराहा

फिंच ने विराट के नेतृत्व और कौशल को सराहा

मेलबाेर्न, 30 जून (वार्ता) आस्ट्रेलियाई के सीमित ओवरों के उपकप्तान आरोन फिंच ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुये कहा है कि महेंद्र सिंह धाेनी से नेतृत्व मिलने के बाद उनसे बहुत अधिक अपेक्षाएं थी लेकिन वह इस कसौटी पर खरे उतरे।

फिंच ने कहा कि सभी खिलाड़ियों से कुछ बुरे दौर से गुजरने की उम्मीद की जाती है लेकिन इसमें विराट, स्टीव स्मिथ, रिकी पोंटिंग और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाड़ी शामिल नहीं हैं।

फिंच ने सोनी टेन पिट स्टॉप शो में कहा, “प्रत्येक खिलाड़ी का का एक बुरा वक्त होता है लेकिन विराट, स्मिथ, पोंटिंग और सचिन के साथ ऐसा बहुत कम ही हुआ है। इन खिलाड़ियों का बुरा वक्त कभी भी ज्यादा लंबा नहीं रहा।”

उन्होंने विराट की तारीफ करते हुये कहा, “सबसे बड़ी बात यह है कि विराट ने लंबे समय से क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में लगातार बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। वनडे मैचों में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होना अलग बात है लेकिन टेस्ट और टी-20 मैचों में भी बेहतरीन खिलाड़ी होना असाधारण बात है।”

फिंच ने कहा, “धोनी से नेतृत्व मिलने के बाद विराट से बहुत अधिक अपेक्षाएं थीं और वह इस कसौटी पर खरे उतरे। मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छी चीज है।”

प्रियंका राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image