Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
खेल


कश्मीरी क्रिकेटरों को धाेनी ने दिया फिटनेस मंत्रा

कश्मीरी क्रिकेटरों को धाेनी ने दिया फिटनेस मंत्रा

श्रीनगर, 25 नवंबर (वार्ता) पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला में उभरते हुये युवा क्रिकेटरों से मुलाकात की और उन्हें क्रिकेट में सफल करियर के लिये अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने का मंत्र दिया।

सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल बनाये गये विकेटकीपर बल्लेबाज़ धोनी ने सीमावर्ती उरी सेक्टर के बारामूला जिले में कश्मीर के उभरते हुये युवा क्रिकेटरों से मुलाकात की और काफी समय तक उन्हें खेल में करियर बनाने के लिये दिशा निर्देश भी दिये।

सेना के अधिकारी ने बताया कि घाटी के युवा खिलाड़ियों के लिये धोनी जैसे महान खिलाड़ी से मिलना उनके जीवन का एक बड़ा मौका था। उन्होंने बताया कि धोनी ने युवाओं के साथ कुछ देर क्रिकेट भी खेला और उन्हें अपने खेल में सुधार के लिये टिप्स भी दिये।

धोनी रविवार को यहां होने वाली चिनार क्रिकेट प्रीमियर लीग 2017 के फाइनल में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने यूनीवार्ता से कहा कि चिनार प्रीमियर लीग का ग्रैंड फिनाले उत्तर और दक्षिण कश्मीर के बेहतरीन खिलाड़ियों के बीच बडगाम स्थित कुनज़ेर क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

कालिया ने कहा“ यह टूर्नामेंट कश्मीर के युवा क्रिकेटरों के लिये धोनी जैसे महान खिलाड़ी से मिलने का बेहतरीन मौका है जिन्हें धोनी जैसे खिलाड़ियों से प्रेरणा मिलती है।” लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी ने यहां साथ ही आर्मी पब्लिक स्कूल और चिनार कोर मुख्यालय का भी बुधवार को दौरा किया था। उनके इस दौरे को काफी गुपचुप तरीके से आयोजित किया गया था लेकिन ट्विटर पर उनकी तस्वीरों से इस बारे में जानकारी सार्वजनिक हो गयी।

प्रीति

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image