Friday, Apr 26 2024 | Time 18:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पूर्व बसपा अध्यक्ष प्रकाश भारती इनेलो में शामिल, भाजपा-जजपा ‘गठबंधन‘: अभय

पूर्व बसपा अध्यक्ष प्रकाश भारती इनेलो में शामिल, भाजपा-जजपा ‘गठबंधन‘: अभय

चंडीगढ़, 15 जून(वार्ता) हरियाणा में बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के पूर्व अध्यक्ष प्रकाश भारती और पार्टी के अनेक पदाधिकारी आज इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) में शामिल हो गये।

इनेलो के वरिष्ठ नेता अभय सिंह चौटाला ने आज यहां श्री भारती और उनके साथ आये कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत करते हुये कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इनेलो और बसपा का चुनावी गठबंधन हुआ था लेकिन इसके बाद हालात इस तरह बने कि बसपा के अनेक साथी इस आगे भी जारी रखना चाहते थे लेकिन कुछ स्वार्थी किस्म के लोगों ने इस गठबंधन को तोड़ने का काम किया। उन्होंने कहा कि श्री भारती और अन्य लोगों के पार्टी में आने के बाद अब प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी-जननायक गठबंधन सरकार सरकार द्वारा मचाई जा रही कथित लूट के खिलाफ एक मंच से लड़ाई की शुरुआत की जाएगी। इस दौरान इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी भी मौजूद थे।

इनेलो नेता ने कहा कि पार्टी अब प्रदेश के लोगों, किसानों, कर्मचारियों, मजदूरों और छोटे व्यापारियों की जहां भी प्रदेश सरकार अनदेखी करेगी तो इसके खिलाफ लड़ाई लड़ेगी और इन्हें न्याय सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन को ठगबंधन की संज्ञा दी साथ ही विपक्षी कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि इसमें भी बड़ी फूट है और यह विपक्ष की भूमिका निभाने में विफल रही है। उन्होंने दावा किया कि आज सैकड़ों की तादाद में लोग चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के नेतृत्व में इनेलो में आस्था व्यक्त कर रहे हैं और इसमें शामिल होना चाहते हैं।

रमेश1702वार्ता

image