Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू कश्मीर में पर्यटन विभाग के पूर्व महानिदेशक का निधन

श्रीनगर ,14 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर पर्यटन विभाग के पूर्व महानिदेशक मोहम्मद अशरफ का श्रीनगर में निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे।

पारिवारिक सदस्यों ने बुधवार को उनके निधन की जानकारी दी। श्री अशरफ का मंगलवार को श्रीनगर में उनके निवास में रात 11 बजे निधन हो गया और आज सुबह पॉलीटेक्निक कब्रिस्तान गोगजी बाग में उनको दफनाया गया। श्री अशरफ के निधन पर नागरिक समाज के सदस्यों, पर्यटन विभाग और नेताओं ने शोक व्यक्त किया गया है।

अपनी पार्टी के अध्यक्ष सईद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने पर्यटन विभाग के पूर्व महानिदेशक के निधन पर गहरा शोक और दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि श्री अशरफ का पर्यटन विशेषज्ञ के तौर पर योगदान हमेशा याद किया जाएगा और और सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने में मदद की।

श्री बुखारी ने कहा कि श्री अशरफ को पर्यटन के क्षेत्र में अत्यधिक अनुभव था और विशेष रूप से जम्मू और कश्मीर और लद्दाख में सामान्य और साहसिक पर्यटन के क्षेत्र में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।



उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिवार, सगे संबंधियों और दोस्तों के लिए इस अपूरणीय क्षति को सहन करने के लिए यह शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

image