Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है फैमिली ऑफ ठाकुरगंज : नंदीश

मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है फैमिली ऑफ ठाकुरगंज : नंदीश

पटना 17 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता नंदीश संधू का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी।

टीवी से बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत करने वाले नंदीश की फिल्म सुपर 30 हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। वहीं, उनकी फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज 19 जुलाई को प्रदर्शित होने जा रही है। लवली वर्ल्ड एंटरटेन्मेंट के बैनर तले अजय कुमार सिंह निर्मित और मनोज झा निर्देशित इस फिल्म में नंदीश संधू के अलावा, जिम्मी शेरगिल, माही गिल, यशपाल शर्मा, सौरभ शुक्ला, पवन मल्होत्रा, सुधीर पांडे, मुकेश तिवारी, सुप्रिया पिलगांवकर और मनोज पहवा ने मुख्य भूमिका निभायी है।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे नंदीश ने कहा, “फिल्म ठाकुरगंज एक मजेदार पारिवारिक ड्रामा थ्रिलर है और उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट पहली बार सुनाई गई थी तब मैं 1970 और 80 के दशकों में चला गया था और यह एक बेहद ही साधारण फिल्म है। इस तरह की फिल्मों को हमारे माता-पिता देखना पसंद किया करते थे। फिल्म में मैंने एक प्रोफेसर का किरदार निभाया है लेकिन यह फिल्म सुपर 30 में निभाये मेरे किरदार से अलग है।” उन्होंने कहा कि फिल्म में उनकी जोड़ी प्रणति राय प्रकाश के साथ है, जिसे दर्शक अवश्य पसंद करेंगे।

कस्तूरी और उतरन जैसे टीवी सीरियल के जरिये अपनी पहचान बनाने वाले नंदीश संधू ने टीवी और फिल्म में काम के अंतर के बारे में पूछे जाने पर कहा, “टीवी और फिल्म में काम करना दोनों अलग चीज है। फिल्म के लिये आपको एक बार स्क्रिप्ट लिख कर दी जाती है हालांकि टीवी में ऐसा नही होता है। आपको समय-समय पर टीवी सीरियल के किरदार में चेंज होना होता है। टीवी पर काम कर काफी कुछ सीखने को मिला है। हालांकि काफी समय से टीवी पर काम नही रहा हूं। आने वाले समय में वेबसीरीज में काम करना पसंद करूंगा।”

प्रेम सूरज

जारी वार्ता

image