Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
खेल


डब्ल्यूआरसी 2 सफारी रैली से रिटायर हुए गौरव

डब्ल्यूआरसी 2 सफारी रैली से रिटायर हुए गौरव

नैरोबी, 25 जून (वार्ता) तीन बार के एशिया-प्रशांत रैली विजेता गौरव गिल को विश्व रैली चैम्पियनशिप (आरडब्ल्यूसी) सफारी केन्या में शानदार शुरुआत के बाद इंजन खराब होने के कारण रिटायर होना पड़ा।

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित गौरव आरडब्ल्यूसी जीतने के मजबूत दावेदार थे, लेकिन शुक्रवार को रैली के पहले दिन उनकी कार के इंजन में भारी मात्रा में रेत प्रवेश कर गयी, जिसके कारण वह रेस से बाहर होने पर मजबूर हो गये।

गौरव ने अपने अनुभव के बारे में कहा, “इस महत्वपूर्ण रैली से बाहर होने के कारण बेहद दुखी हूं। हर आयोजन की तरह यह भी शानदार अनुभव रहा। मेरे पास अग्रणी ड्राइवरों की बराबरी करने की रफ्तार थी। मैं इस अवसर के लिये अपने प्रायोजकों का धन्यवाद देता हूं। भारत में मौजूद शुभचिंतकों के अलावा केन्या के भारतीय समुदाय द्वारा दिया गया प्रेम और समर्थन भावुक करने वाला था।”

जेके टायर मोटरस्पोर्ट प्रायोजित ड्राइवर ने अपनी स्कॉडा फैबिया आर5 में जबरदस्त रफ्तार के साथ डब्ल्यूआरसी2 में शेकडाउन, स्टेज-1 और स्टेज-3 जीता।

उन्होंने सुपर स्पेशल कासरानी में डब्ल्यूआरसी2 ग्रिड को 3:32.9 के समय के साथ पूरा करते हुए मशीन पर अपने ड्राइविंग कौशल और नियंत्रण का प्रदर्शन किया है।

शादाब

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image