Friday, Apr 26 2024 | Time 16:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


गोएयर लगातार आठवीं बार ओटीपी चार्ट में सर्वश्रेष्ठ

गोएयर लगातार आठवीं बार ओटीपी चार्ट में सर्वश्रेष्ठ

लखनऊ, 03 जून (वार्ता) देश की सबसे विश्वसनीय एयरलाइन के रूप में उभर रही गोएयर को अप्रैल महीने के लिये सर्वश्रेष्ठ ऑन-टाइम-परफॉर्मेंस (ओटीपी) दिया गया है।

एयरलाइंस के सूत्रों ने सोमवार को दावा किया कि डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एवियेशन (डीजीसीए) द्वारा जारी किये गये आंकड़ों के अनुसार अप्रैल 2019 के लिये गो एयर ने सर्वश्रेष्ठ 96.3 प्रतिशत ओटीपी रिकॉर्ड किया है। यह लगातार आठवां महीना है, जब गोएयर ओटीपी चार्ट में शीर्ष पर है। वित्तीय वर्ष 18-19 में गोएयर का ओटीपी 12 में से 7 माह सर्वश्रेष्ठ रहा और एयरलाइन ने ग्राहकों को ‘‘विश्वसनीयता’’ प्रदान की।

गोएयर के प्रबंध निदेशक श्री जेह वाडिया ने कहा, “ सर्विस की शेड्यूलिंग और ऑन-टाइम-परफॉर्मेंस (ओटीपी) की डिलीवरी एयरलाइंस और एयरपोर्टस, दोनों के लिये महत्वपूर्ण होती है। लगातार आठवीं बार सूची में शीर्ष पर रहना हमारे यात्रियों के लिये भी अच्छा है और हमारे लिये तो अत्यंत सुखद क्षण है। गोएयर प्रतिदिन लगभग 270 उड़ानें संचालित करता है और अप्रैल में इसके 11.9 लाख यात्री थे। ”

उन्होने बताया कि गोएयर के पास 24 घरेलू गंतव्य- अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोचि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर तथा 4 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य- फुकेट, मेल, मस्कट और अबू धाबी हैं।

प्रदीप

वार्ता

More News
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

योगी ने किया हिंदुओ की आस्था से खिलवाड़: शिवपाल

25 Apr 2024 | 10:58 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्यनारायण भगवान के प्रसाद को चूरन कह कर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ किया है।

see more..
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
image