Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय दर्शकों के बीच खेलना अच्छा अवसर : फेहलुकवायो

भारतीय दर्शकों के बीच खेलना अच्छा अवसर : फेहलुकवायो

नयी दिल्ली, 05 सितंबर (वार्ता) भारत के खिलाफ इसी महीने होने वाली द्वीपक्षीय सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज आंदिले फेहलुकवायो ने कहा कि भारत क्रिकेट खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक है और उनके घरेलू दर्शकों के बीच खेलना एक बेहतरीन अवसर है।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच तीन ट्वंटी-20 और तीन टेस्ट मैच की सीरीज 15 सितंबर से शुरु होनी है। दक्षिण अफ्रीका टीम के निदेशक नोच किवे ने दौरे से पहले अपने टीम के खिलाड़ियों को भारतीय दर्शकों के मैच के दौरान शोर से बचने के लिए कहा था। लेकिन फेहलुकवायो के अनुसार भारतीय दर्शक के बीच खेलना उनके लिए अच्छा अवसर है।

फेहलुकवायो ने कहा, “भारत क्रिकेट खेलने के लिए बेहद अच्छा देश है। यहां स्टेडियम में 50000 दर्शक मैच देखने आते हैं और उनके सामने खेलना काफी सुखद है। भारतीय दर्शकों के बीच खेलना एक बेहतरीन अवसर है। दर्शकों के लिहाज से भारत क्रिकेट खेलने के लिए सर्वश्रेष्ठ जगह है।”

नोच ने कहा, “टीम के कई खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं। हमारी टीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो 2015 में दक्षिण अफ्रीका ए दौर में शामिल थे। भारतीय दर्शक भारी मात्रा में अपनी टीम का समर्थन करने के लिए स्टेडियम आते हैं और मैंने कई खिलाड़ियों से कहा है कि उन्हें मैच के दौरान इस पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है।”

दक्षिण अफ्रीका टीम के निदेशक ने कहा कि यह उनके और टीम दोनों के लिए एक अच्छा अवसर है कि वे भारतीय सरजर्मीं पर उनके खिलाफ खेलेंगे। उन्होंने कहा, “भारत क्रिकेट खेलने के लिए अच्छी जगह है। टीम के कुछ खिलाड़ी पिछले दौरे में भी टीम में शामिल थे। यह अनुभवी खिलाड़ी युवा खिलाड़ियों की अपने अनुभव से मदद कर सकते हैं।”

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर से धर्मशाला में खेला जाएगा।

शोभित

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image