Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:27 Hrs(IST)
image
खेल


ऋषभ पंत से काफी प्रभावित हैं ग्रीम स्वान

ऋषभ पंत से काफी प्रभावित हैं ग्रीम स्वान

नयी दिल्ली, 20 जुलाई (वार्ता) इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान भारत के उभरते खिलाड़ियों में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से प्रभावित हैं।

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड भारत के युवा खिलाड़ियों के बारे में कहा, “जब आप भारत के युवा खिलाड़ियों की बात करते हैं तो भारत के जिस खिलाड़ी ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है वह ऋषभ पंत हैं। वह जिस अंदाज में बेख़ौफ़ खेलते हैं उससे मैं काफी प्रभावित हूं। भारत के पूर्व आलराउंडर इरफ़ान पठान ने पंत के लिए ठीक कहा है कि उसे टीम का पूरा समर्थन मिल रहा है।”

पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा, “जब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड आयी थी तो पंत ने ट्रेंट ब्रिज में पहली या दूसरी ही गेंद पर स्पिन गेंदबाज के सर के ऊपर से सीधा छक्का मार दिया। मुझे उसी समय लग गया कि इस खिलाड़ी में टेस्ट क्रिकेट के लिए कुछ ख़ास है। वह युवा खिलाड़ी है लेकिन वह अपने खेल को लेकर समर्पित है। सबसे अच्छी बात यह है कि पूरी टीम उनका पूरा समर्थन करती है। ”

पंत को भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है और कप्तान विराट कोहली तथा सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा उनका पूरा समर्थन करते हैं।

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image