Thursday, Nov 15 2018 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टीआरएस ने 10 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की
  • कोविंद, मोदी ने जीसैट-29 उपग्रह के प्रक्षेपण पर बधाई दी
  • पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हमलों का स्राेत : मोदी
  • सीटें नहीं मिली तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लडेंगे: खान
राज्य Share

..क्या डरावने दिन दिखाने को नीतीश ने थामा भाजपा का हाथ : तेजस्वी

..क्या डरावने दिन दिखाने को नीतीश ने थामा भाजपा का हाथ : तेजस्वी

पटना 09 सितंबर (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के खिलाफ बढ़ते अपराध पर लगाम लगा पाने में विफल रहने का आरोप लगाते हुये आज पूछा कि क्या प्रदेश को यह डरावने दिन दिखाने के लिए ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थामा था।

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “बिहार में चारो ओर अराजकता का माहौल है। अपहरण, बलात्कार, हत्या, लूट और भीड़ की हिंसा से हाहाकार मचा हुआ है। कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सरकारी कार्यालयों में विशेष कर चुकाये बिना पैर भी नहीं रखा जा सकता है।”

नेता प्रतिपक्ष ने सवालिया लहजे में कहा, “क्या बिहार को यह डरावने दिन दिखाने के लिए ही श्री कुमार दिनदहाड़े भाजपा के साथ भागे थे। यदि मैं गलत था और उन्हें अपने चेहरे पर इतना गुमान था तो विधानसभा भंग कर चुनाव में जाते। मुख्यमंत्री, जनादेश अपमान के एवज में भाजपा के साथ हुई अपनी गुप्त सौदे को सार्वजनिक करें।”

श्री यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “हमें ही शर्म आने लगी है आखिर मुख्यमंत्री श्री कुमार भाजपा की डबल इंजन वाली बुलेट ट्रेन में बैठकर भी इतने सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय क्यों है। ग्यारह करोड़ बिहारवासियों के जनविश्वास का कत्ल कर भाजपा को सत्ता सौंपने वाला व्यक्ति आखिर इतना लाचार कैसे हो सकता है।”

सूरज

वार्ता

More News
कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

कोलकाता में ‘रसगुल्ला दिवस’ पर मनाया जा रहा है जश्न

14 Nov 2018 | 11:44 PM

कोलकाता, 14 नवंबर (वार्ता) मिष्ठान प्रेमी बंगाल वासियों के लिए 14 नवंबर का दिन विशेष महत्व का है क्योंकि अपनी विशिष्ट विरासत को समेटे बंगाल के रसगुल्ला को पिछले वर्ष इसी दिन भौगोलिक पहचान (जीआई) का तमगा हासिल हुआ था।

 Sharesee more..
राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

राज्यपाल अभिवादन स्वरूप महामहिम नहीं माननीय का प्रयोग किया जाए : मौर्य

14 Nov 2018 | 11:37 PM

देहरादून, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने निर्देश दिया है कि भविष्य में एक रिवाज के प्रयोजन हेतु अभिवादन स्वरूप जहाँ महामहिम राज्यपाल शब्द प्रयोग किया जाता है उसके स्थान पर राज्यपाल महोदय या ‘‘माननीय राज्यपाल’’ का प्रयोग किया जाए।

 Sharesee more..
संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

संजय कुमार के मीटू के आरोप में फंसने के मसले पर बोले त्रिवेन्द्र

14 Nov 2018 | 11:16 PM

नैनीताल 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निवर्तमान प्रदेश महासचिव संजय कुमार के मी टू के आरोप में फंसने पर बुधवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि गलती करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

 Sharesee more..
image