Friday, Apr 26 2024 | Time 18:20 Hrs(IST)
image
राज्य


..क्या डरावने दिन दिखाने को नीतीश ने थामा भाजपा का हाथ : तेजस्वी

..क्या डरावने दिन दिखाने को नीतीश ने थामा भाजपा का हाथ : तेजस्वी

पटना 09 सितंबर (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के खिलाफ बढ़ते अपराध पर लगाम लगा पाने में विफल रहने का आरोप लगाते हुये आज पूछा कि क्या प्रदेश को यह डरावने दिन दिखाने के लिए ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थामा था।

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “बिहार में चारो ओर अराजकता का माहौल है। अपहरण, बलात्कार, हत्या, लूट और भीड़ की हिंसा से हाहाकार मचा हुआ है। कानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है। प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सरकारी कार्यालयों में विशेष कर चुकाये बिना पैर भी नहीं रखा जा सकता है।”

नेता प्रतिपक्ष ने सवालिया लहजे में कहा, “क्या बिहार को यह डरावने दिन दिखाने के लिए ही श्री कुमार दिनदहाड़े भाजपा के साथ भागे थे। यदि मैं गलत था और उन्हें अपने चेहरे पर इतना गुमान था तो विधानसभा भंग कर चुनाव में जाते। मुख्यमंत्री, जनादेश अपमान के एवज में भाजपा के साथ हुई अपनी गुप्त सौदे को सार्वजनिक करें।”

श्री यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “हमें ही शर्म आने लगी है आखिर मुख्यमंत्री श्री कुमार भाजपा की डबल इंजन वाली बुलेट ट्रेन में बैठकर भी इतने सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय क्यों है। ग्यारह करोड़ बिहारवासियों के जनविश्वास का कत्ल कर भाजपा को सत्ता सौंपने वाला व्यक्ति आखिर इतना लाचार कैसे हो सकता है।”

सूरज

वार्ता

image