Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हर हाल में वादे पूरे करेगी हेमंत सरकार : सीता

हर हाल में वादे पूरे करेगी हेमंत सरकार : सीता

दुमका 30 जनवरी (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा की केन्द्रीय महासचिव और विधायक सीता सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली सरकार हर हाल में वादे पूरे करेगी।

श्रीमती सोरेन ने शनिवार को यहां विकास उत्सव" कार्यक्रम के उद्घघाटन कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की जनता को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में चल रही महागठबंधन सरकार से काफी उम्मीदें हैं। राज्य सरकार हर हाल में अपने वायदे को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि जब से सरकार बनी है, तब से लोगों में यह विश्वास है कि सरकार राज्य के साथ समाज के सभी क्षेत्रों का विकास होगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार को आपने बनाया है। सरकार आपकी उम्मीदों और सपनों को हर हाल में साकार करेगी।

झामुमो नेता ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। वह विश्वास दिलाती हैं कि हर एक योग्य लाभुक तक सरकार की योजना अवश्य पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है और लोगों की समस्याओं को दूर करने की दिशा में तेजी से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा प्रशासन आपके लिए है और आपकी समस्याओं को दूर करने के लिए लगातार काम कर रही है।

इस मौके पर उप विकास आयुक्त डॉ संजय सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन के लिए आम जनता की समस्याओं को अविलंब दूर करना प्राथमिकता है। उनके विभिन्न समस्याओं को दूर करने के लिए ही इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के समक्ष भी कई चुनौतियां हैं। इन चुनौतियों के बावजूद जिला प्रशासन द्वारा हर योग्य लाभुकों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लक्ष्य को पूरा करने को लेकर कार्य किया जा रहा है।

सं सूरज

वार्ता

image