Friday, Feb 28 2020 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ईरान में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 26
राज्य


सोनिया और राहुल से मिले हेमंत, शपथ ग्रहण समारोह में आने का दिया न्योता

सोनिया और राहुल से मिले हेमंत, शपथ ग्रहण समारोह में आने का दिया न्योता

रांची 25 दिसंबर (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं महागठबंधन के नेता हेमंत सोरेन ने आज दिल्ली में कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर उन्हें 29 दिसंबर को झारखंड के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में आने का न्योता दिया।

श्री सोरेन ने आज दिल्ली में श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की और दोनों नेताओं को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया। इस समारोह में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के भी आने की उम्मीद है। श्री सोरेन 29 दिसंबर 2019 को रांची के मोरहाबादी मैदान में झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आमंत्रित किया गया है। झारखंड में पहली बार 50 विधायकों के समर्थन से सरकार का गठन होगा।

सूरज

जारी (वार्ता)

More News
पांच श्रीलंकाई मछुआरे भारतीय क्षेत्र में गिरफ्तार

पांच श्रीलंकाई मछुआरे भारतीय क्षेत्र में गिरफ्तार

28 Feb 2020 | 12:01 AM

रामेश्वरम, 27 फरवरी (वार्ता) नौसेना ने अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा (आईएमबीएल) पार कर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले पांच श्रीलंकाई नागरिकों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया और उनके फाइबरग्लास बोट जब्त कर लिये।

see more..
image