Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नये संसद भवन निर्माण को उच्चतम न्या. की हरी झंडी विपक्ष के मुंह पर तमाचा : सुशील

नये संसद भवन निर्माण को उच्चतम न्या. की हरी झंडी विपक्ष के मुंह पर तमाचा : सुशील

पटना 06 जनवरी (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उच्चतम न्यायालय के नये संसद भवन निर्माण के खिलाफ सभी आपत्तियों के खारिज करने के निर्णय को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि यह देशहित के हर बडे फैसले का विरोध करने की नीयत रखने वाले अदूरदर्शी विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया कि नये संसद भवन और सेंट्रल विस्टा के निर्माण की 20 हजार करोड़ रुपये की प्रतिष्ठाजनक परियोजना के विरुद्ध सारी आपत्तियों को खारिज कर उच्चतम न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर न्यायिक मुहर लगा दी। उन्होंने कहा कि यह निर्णय देशहित के हर बडे फैसले का विरोध करने की नीयत रखने वाले अदूरदर्शी विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा है।

श्री मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने अलग-अलग चेहरे सामने रख कर राम मंदिर के निर्माण, फौरी तीन तलाक पर रोक, राफेल विमान की खरीद, अनुच्छेद 370 का शिथिलीकरण और नागरिकता कानून से लेकर नये कृषि कानून तक, हर बात का विरोध किया, उन सबकी कलई खुलती जा रही है। नये संसद भवन के निर्माण को न्यायालय की हरी झंडी इसका ताजा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और इनके वामपंथी दोस्त अंध भाजपा-विरोध के चलते अंतत: भारत विरोधी और जनविरोधी साबित होते हैं।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image