Monday, May 16 2022 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


'पुष्पा: द राइज़' का हिंदी अलबम म्यूज़िक चार्ट पर कर रहा है ट्रेंड

'पुष्पा: द राइज़' का हिंदी अलबम म्यूज़िक चार्ट पर कर रहा है ट्रेंड

मुंबई, 17 जनवरी (वार्ता) टी सीरीज का हिंदी म्यूजिक अलबम 'पुष्पा: द राइज़' म्यूज़िक चार्ट पर ट्रेंड कर रहा है।

दक्षिण भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ लोगों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म के साथ-साथ लोग फिल्म के संगीत को भी बेहद पसंद कर रहे हैं। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज़ ने हाल ही में ‘पुष्पा: द राइज़’ अलबम का हिंदी संस्करण रिलीज़ किया था, जिसे डीएसपी, उर्फ, देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीतबद्ध किया गया था। न सिर्फ लोगों को फिल्म का हिंदी संस्करण सॉन्ग पसंद आ रहा है बल्कि ये गाने यूट्यूब म्यूज़िक चार्ट्स पर टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हो गये है।

फिल्म का श्रीवल्ली गाना नंबर 1 पर, ओ ओ बोलेगा नंबर 2 पर और सामी सामी नंबर 4 पर ट्रेंड कर रहा है। टी-सीरीज के अध्यक्ष और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार का मानना है कि, पुष्पा द राइज के अलबम की सफलता के बाद यह बात साबित हो गई है कि म्यूज़िक सभी बैरियर के पार है। जहां एक तरफ फिल्म का तेलुगु वर्जन चार्टबस्टर रहा है, वहीं फिल्म का हिंदी वर्जन सॉन्ग टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। हर तरह से रॉकस्टार रहे डीएसपी के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। वहीं डीएसपी का कहना है कि अलबम को ट्रेंड करते हुए देखकर बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा है और मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने सभी भाषाओं में इन गानों पर इतना प्यार बरसाया है।

प्रेम

वार्ता

More News
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

16 May 2022 | 3:54 PM

मुंबई, 16 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म निक्कमा का फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर कई जानकारी शेयर की है।

see more..
image