Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:28 Hrs(IST)
image
खेल


गुजरात को 3-0 से हराकर राजस्थान सेमीफाइनल में

गुजरात को 3-0 से हराकर राजस्थान सेमीफाइनल में

रोहतक,19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान ने सातवीं सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी चैंपियनशिप बी डिवीजन में बुधवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टरफाइनल में गुजरात खेल प्राधिकरण को 3-0 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। दिन के पहले क्वार्टरफाइनल में राजस्थान की टीम ने पूरे मैच में दबदबा कायम रखते हुए गुजरात की टीम को एक भी गोल नहीं करने दिया। राजू रनवा ने पांचवें मिनट में ही पेनल्टी कार्नर पर गोल कर राजस्थान को बढ़त दिलायी। निवेदिता चक्रवर्ती ने दूसरा और कप्तान मनीषा शर्मा ने टीम के लिये तीसरा गोल किया। गुजरात की तरफ से एक भी गोल नहीं हो सका और राजस्थान ने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। दूसरे क्वार्टरफाइनल में मध्य भारत ने मणिपुर को रोमांचक मुकाबले में 4-3 से हराया। मध्य भारत की तरफ से पूजा कुमारी ने नौवें और 20 वें तथा कृतिका चंद्रा ने 15 वें मिनट में गोल किये। निशा रजाक ने 30 वें मिनट में टीम का चौथा गोल किया। मणिपुर की तरफ से मंदाकिनी देवी ने 42 वें और 54 वें मिनट में और सोनिया देवी ने 58 वें मिनट में गोल किये। तीसरे क्वार्टरफाइनल में हिमाचल प्रदेश ने चंडीगढ़ को 8-1 से करारी शिकस्त दी। हिमाचल प्रदेश की तरफ से सरिता ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आठवें, 24 वें, 29 वें और 54 वें मिनट में हैट्रिक सहित चार गोल दागे। चंडीगढ़ की तरफ से एकमात्र गोल मंजू ने 11 वें मिनट में किया। हिमाचल ने इस प्रकार बेहतरीन जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई।

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image