Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
image
खेल


घर में नई शुरुआत करना चाहेगा हैदराबाद एफसी

घर में नई शुरुआत करना चाहेगा हैदराबाद एफसी

हैदराबाद, 01 नवंबर (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग में पहली बार खेल रही हैदराबाद एफसी छठे सीजन में अब तक दो मैच हार चुकी है। उसे शनिवार को जीएमसी बालयोगी एथलेटिक्स स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स का सामना करना है और हैदराबाद की टीम निश्चित तौर पर पिछली नाकामियों को भूलकर नई शुरुआत करना चाहेगी।

हैदराबाद एफसी को अपने पहले मैच में एटीके और फिर जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार मिली है। ऐसे में जब टीम में चोटिल और निलम्बित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है, कोच फिल ब्राउन के सामने नई चुनौतियां आ गई हैं। ब्राउन ने इस अहम मैच से पहले कहा, “हम अपने टीम को सही स्थिति में लाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। हम शुरुआत से ही यात्रा कर रहे हैं और अब जाकर हैदराबाद पहुंचे हैं। हमने अपने सामान खाली किए और रीलैक्स किया। अब देखना है कि घर में होने वाले ये दो मैच क्या परिणाम लाते हैं।”

टीम के अहम खिलाड़ी बोबो, जाइल्स बार्नेस, साहिल पंवार और रफाएल गोमेज चोटिल हैं और नेस्टर गोर्डिलो निलम्बित हैं। स्टार खिलाड़ी मार्सेलिन्हो से टीम को काफी उम्मीदे हैं।

ब्लास्टर्स भी अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। मिडफील्डर मारियो अरक्वेस और सेंट्रल मिडफील्डर संदेश झिंगन चोटिल हैं। ब्लास्टर्स के कोच एल्को स्काटोरी ने कहा, “हैदराबाद टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हैं। आपके लिए मैच जीतना उस समय बिल्कुल आसान नहीं होता जब आप अपनी सबसे मजबूत टीम नहीं उतार पा रहे हों। हमारी स्थिति इतनी खराब नहीं है लेकिन मैं भी अपने सबसे मजबूत टीम नहीं उतार पा रहा हूं। मेरे सभी विदेशी खिलाड़ी पूरी तरह फिट नहीं हैं लेकिन आपको इसके बावजूद काम करना है।”

ब्लास्टर्स ने छठे सीजन की धमाकेदार शुरुआत की थी। उसने एटीके को सीजन के उद्घाटन मैच में हराया था लेकिन इसके बाद अपने ही घर में मुम्बई सिटी एफसी के हाथों हार गई थी। ब्लास्टर्स टीम काफी हद तक अपने कप्तान और स्टार फारवर्ड बार्थोलोमेव ओग्बेचे के करिश्मे पर निर्भर है। ऐसे में जब हैदराबाद की टीम दो मैचों में आठ गोल खा चुकी है, यह उम्मीद की जा सकती है कि इस मैच में ओग्बेचे का भी जादू जरूर चलेगा।

राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image