Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:44 Hrs(IST)
image
खेल


खिलाड़ियों ने जिस तेजी से लय हासिल की उससे प्रभावित हूंः हैरिस

खिलाड़ियों ने जिस तेजी से लय हासिल की उससे प्रभावित हूंः हैरिस

दुबई, 03 सितंबर (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच रेयान हैरिस का कहना है कि खिलाड़ियों ने इतने दिनों तक मैदान से बाहर रहने के बावजूद जिस तेजी से लय हासिल की है उससे वह काफी प्रभावित हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज हैरिस को हाल ही में दिल्ली का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था। हैरिस ने कहा कि उन्होंने दिल्ली टीम के बारे में कई अच्छी बातें सुनी है और वह टीम के गेंदबाजी क्रम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

हैरिस ने कहा, “मैंने दिल्ली के बारे में कई अच्छी बातें सुनी है। दिल्ली ने पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह प्रदर्शन किया है उसकी मैं सराहना करता हूं। मैंने आईपीएल में खिलाड़ी और पंजाब के कोच के रुप में कुछ समय बिताया है। दिल्ली जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना सुखद है।”

40 वर्षीय कोच ने कहा, “ऐसे कुछ खिलाड़ी हैं जिनके साथ और खिलाफ मैंने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए और आईपीएल में खेला है, इसलिए ऐसे जाने-पहचाने चेहरे को देखने से अच्छा लग रहा है। उनके साथ बैठना और क्रिकेट के बारे में चर्चा करना वाकई अच्छा है।”

छह दिन तक आईसोलेशन में रहने के बाद बाहर निकलने पर उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो छह दिन बहुत नहीं होते लेकिन यह मेरे लिए तीन सप्ताह के बराबर था क्योंकि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो लंबे समय तक एक ही जगह बैठे। मेरे पास डॉक्टर का संदेश आया कि मैंने अपना क्वारेंटीन पीरियड पूरा कर लिया है तो मुझे लगा यह सबसे बेहतर संदेश है। खिलाड़ियों को अभ्यास करते देखना सुखद था।”

शोभित

जारी वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image