Saturday, Apr 27 2024 | Time 15:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांतेश को टिकट नहीं मिलने के लिए मैं जिम्मेदार नहीं: येदियुरप्पा

कांतेश को टिकट नहीं मिलने के लिए मैं जिम्मेदार नहीं: येदियुरप्पा

शिवमोग्गा, 17 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय बोर्ड के सदस्य एवं वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि पार्टी नेता केएस ईश्वरप्पा के बेटे केई कांतेश को टिकट नहीं दिये जाने के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं।

श्री येदियुरप्पा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि टिकट वितरण का फैसला केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा किया जाता है, जिससे स्पष्ट है कि श्री ईश्वरप्पा की धारणा गलत हो सकती है। उन्होंने कहा, “मैं उम्मीदवारों को टिकट जारी नहीं करता हूं। संसदीय बोर्ड उम्मीदवारों पर निर्णय लेता है। मैं केवल सुझाव दे सकता हूं और केंद्रीय नेता निर्णय लेते हैं... मुझे नहीं पता कि कांतेश को हावेरी सीट से टिकट क्यों नहीं दिया गया।”

उन्होंने कहा कि श्री ईश्वरप्पा भले ही नाराज हों, लेकिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में अवश्य शामिल होंगे। श्री येदियुरप्पा ने पार्टी निर्माण में श्री ईश्वरप्पा की महत्वपूर्ण भूमिका का उल्लेख करते हुए कहा कि राज्य के नेता उनसे संवाद करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी कि स्थिति में जल्द ही सुधार हो जायेगा।

श्री मोदी की कलबुर्गी में होने वाली रैली के बारे में पूछे जाने पर श्री येदियुरप्पा ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करना है। उन्होंने कहा कि 26 सीटों पर जीत पक्की है, 1-2 सीटों पर बदलाव संभव है।

श्री येदियुरप्पा ने शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से विजय का भरोसा जताते हुए कहा कि बस यह देखना बाकी है कि पार्टी कितने मतों से जीतती है।

यामिनी,आशा

वार्ता

More News
मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

मणिपुर में कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद, चार घायल

27 Apr 2024 | 9:57 AM

इंफाल, 27 अप्रैल (वार्ता) मणिपुर के नारानसेना इलाके में शनिवार को संदिग्ध कुकी उग्रवादियों के हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए और चार अन्य घायल हो गए।

see more..
केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

केरल में लोकसभा चुनाव में 70.35 प्रतिशत मतदान हुआ

27 Apr 2024 | 9:14 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को सभी 20 निर्वाचन क्षेत्रों में 70.35 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया।

see more..
image