Friday, Apr 26 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सरकार बनी तो दस लाख तक का इलाज फ्री: प्रियंका

सरकार बनी तो दस लाख तक का इलाज फ्री: प्रियंका

लखनऊ 25 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार आती है तो जनता को किसी भी बीमारी के लिये दस लाख रूपये तक के इलाज की सुविधा मुफ्त दी जायेगी।

‘ हम वचन निभायेंगे’ की टैग लाइन के साथ राज्य में प्रतिज्ञा यात्रायें निकाल रही कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहले से की गयी प्रतिज्ञाओं में एक को और जोड़ते हुये सोमवार को ट्वीट किया “ कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी। सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर ‘कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी।’

गौरतलब है कि पिछले शनिवार को श्रीमती वाड्रा ने बाराबंकी से तीन प्रतिज्ञा यात्राओं को हरी झंडी दिखायी थी। इस अवसर पर उन्होने टिकटों में महिलाओं को 40 प्रतिशत हिस्सेदारी, छात्राओं को स्मार्टफोन और इलेक्ट्रानिक स्कूटी, किसानों का पूरा कर्जा माफ,गेहूं, धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2500 रुपये,बिजली बिल सबका हाफ, कोरोना काल का बकाया साफ, हर परिवार को कोरोना काल में हुये नुकसान के एवज में 25 हज़ार की मदद,20 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार एवं संविदा कर्मियों का नियमतिकरण का वादा किया था।

प्रदीप

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहता है इंडी गठबंधन : योगी

26 Apr 2024 | 3:51 PM

लखनऊ, 26 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो भारत जैसे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए घातक है जो धर्म के आधार पर देश के टुकड़े करने की साजिश को दर्शाता है।

see more..
image