Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में विधि व्यवस्था नहीं रहेगी तो हेमंत सरकार नहीं चलेगी : बाबूलाल

झारखंड में विधि व्यवस्था नहीं रहेगी तो हेमंत सरकार नहीं चलेगी : बाबूलाल

रांची, 10 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर हमला बोलते हुए आज कहा कि यदि राज्य में कानून का राज, विधि व्यवस्था नहीं रहेगी तो हेमंत सोरेन की सरकार नहीं चलेगी।

श्री मरांडी ने रविवार को राजभवन के समक्ष भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा लगातार चल रहे धरने में धरना को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे राज्य में लगातार महिलाओं पर जुल्म अत्याचार राज्य में बढ़ रहा है और राज्य की सरकार और उनकी पुलिस चैन की नींद सो रही है। उन्होंने बरहेट से लेकर ओरमांझी तक और चतरा से लेकर के पूरे राज्य भर में हो रहे बलात्कार की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सभी बलात्कारियों को सजा मिले और नहीं तो पूरे राज्य भर में सिर्फ महिलाएं ही नहीं पूरी पार्टी सड़क पर उतर कर हेमंत सोरेन के खिलाफ आंदोलन करेगी। राज्य सरकार से यदि संभव नहीं तो फिर घटना की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो ( सीबीआई) को सौंपने का आदेश देना चाहिये।

प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा कि हेमंत सरकार सभी बलात्कारियों की अविलंब गिरफ्तारी नहीं करती है तो महिलाएं मुख्यमंत्री आवास के घेराव करेंगी। इस मौके पर प्रदेश की भाजपा उपाध्यक्ष गंगोत्री गंगोत्री कुजूर, भाजपा प्रदेश के महामंत्री आदित्य साहू, प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, भाजपा प्रदेश मंत्री काजल प्रधान, रांची के सांसद संजय सेठ, काके के विधायक समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

विनय सतीश

वार्ता

image