Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:26 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगा भारत बंद : बब्बर

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगा भारत बंद : बब्बर

लखनऊ 09 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर ने दावा किया है कि पेट्रोलियम पदार्थो की कीमतों में बेतहाशा बढोत्तरी के विरोध में सोमवार को आहूत भारत बंद केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करेगा।

श्री बब्बर ने रविवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बंद को सफल बनाने के लिये व्यापारिक संगठनो और ट्रांसपोर्टरों समेत अन्य प्रभावित तबकों ने अपना समर्थन देने का भरोसा दिया है। पार्टी की जिला और शहर इकाइयों से बंद को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने को कहा गया है।

उन्होने कहा कि सेवादल, महिला और युवा कांग्रेस, एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को बंद सफल बनाने में जुटने के लिए कहा है। प्रत्येक जिले में एक वरिष्ठ नेता बतौर पर्यवेक्षक रहेगा जो बंद को व्यवस्थित करने का काम करेगा। व्यापारी, श्रमिक, छात्र और किसानों की सहभागिता बंद को सफल बनाने में महत्वपूर्ण होगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की जनता महंगाई के बोझ तले दबी हुयी है। पेट्रोल, डीजल की बढती कीमतों ने बढती महंगाई पर आग में तेल डालने का काम किया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपनी इस मनमानी का खामियाजा उठाना पडेगा। जनता अब बर्दाश्त करने के मूड में नही है।

श्री बब्बर ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समेत अन्य विपक्षी दल भी कांग्रेस को इस आंदोलन में मूक समर्थन दे रहे है। सरकार के तानाशाही रवैये से आमजन बुरी तरह त्रस्त है। कांग्रेस अहिंसक आंदोलन में ही विश्वास करती है। इस बंद से भाजपा सरकार से उल्टी गिनती शुरू हो जायेगी।

प्रदीप

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image