Friday, Apr 26 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय टीम पाकिस्तान के मुकाबले कहीं बेहतर: कपिल

भारतीय टीम पाकिस्तान के मुकाबले कहीं बेहतर: कपिल

नयी दिल्ली, 12 जून (वार्ता) इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले का समय तेजी से नजदीक आता जा रहा है और विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव का मानना है कि भारतीय टीम पाकिस्तान के मुकाबले कहीं बेहतर है।

कपिल ने यहां बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में डेली फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म अपने 11 का अनावरण करते हुए कहा, “भारतीय टीम पाकिस्तान के मुक़ाबले कहीं बेहतर है जबकि हमारे समय में पाकिस्तान का पलड़ा कुछ भारी हुआ करता था। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि पिछले दस वर्षों में भारत ने अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी, फील्डिंग और तमाम क्षेत्रों में ख़ासी मेहनत की है और सुधार किया है।”

भारत और पाकिस्तान का विश्व कप में मुकाबला रविवार को होगा। भारत का विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ शत प्रतिशत रिकॉर्ड रहा है। हालांकि भारत को 2017 में इंग्लैंड में ही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था जबकि भारत ने लीग मैच में पाकिस्तान को हराया था।

भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्र्रिकेट सम्बन्ध टूटे पड़े हैं और दोनों टीमें आईसीसी टूर्नामेंटों में ही आमने-सामने हो पाती हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच इस मुकाबले का सभी को बड़ी बेसब्री से इन्तजार है और इस मुकाबले के सभी टिकट महीनों पहले ही बिक गए थे।

 

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

26 Apr 2024 | 7:45 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image