Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य


इंडिगो ने की भारत, दक्षिण पूर्व एशिया के बीच चार उड़ानों की घोषणा

इंडिगो ने की भारत, दक्षिण पूर्व एशिया के बीच चार उड़ानों की घोषणा

कोलकाता 03 मई (वार्ता) देश की प्रमुख विमानन कंपनी इंडिगो ने भारत और दक्षिण पूर्व एशिया के बीच चार उड़ानों की घोषणा की है, जिसमें भुवनेश्वर-सिंगापुर और भुवनेश्वर-बैंकॉक के बीच दो नए उड़ानें संचालित होंगी, जो बैंकाक-कोलकाता मार्ग पर विमानों की संख्या में वृद्धि होगी।

कोविड महामारी के दौरान दिल्ली से सिंगापुर के लिए बढ़ती मांग को देखते हुए, नयी उड़ानें संचालित करने की घोषणा की है। इंडिगो 25 मई से दैनिक सीधी उड़ानें संचालित करेगा। ये उड़ानें सुदूरवर्ती क्षेत्र पूरे दक्षिण पूर्व एशिया में कनेक्टिविटी को बढ़ाएगा और ग्राहकों के लिए किफायती विकल्प प्रदान करेंगी।

इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ने कहा, “हम सिंगापुर और बैंकॉक के लिए नए मार्गों और विमानों की संख्या बढ़ाने की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं, जो दक्षिण पूर्व एशिया में पहुंच बढ़ाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है। गर्मी के मौसम में भारत से बाहर जाने की यात्रा की मांग बढ़ रही है, और दक्षिण पूर्व एशियाई गंतव्य भारतीय छुट्टियों के लिए हमेशा से पसंदीदा रहे हैं।"

श्री मल्होत्रा ने कहा,“भारत के अग्रणी वाहक के रूप में, हम देश भर से कई गंतव्यों से उड़ानें जोड़कर, यात्रियों की मांगों को पूरा कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि अंतरराष्ट्रीय यात्रा के नई और उड़ानें संचालित होने पर पर्यटकों को अधिक विकल्प प्रदान करेंगी, इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।”

उन्होंने कहा, “हम अपने ग्राहकों के लिए अधिक उड़ान विकल्प तलाशना जारी रखेंगे और परेशानी मुक्त, समय पर और एक किफायती यात्रा अनुभव प्रदान करने के अपने वादे पर कायम रहेंगे।”

उन्होंने बताया कि इंडिगो हाल ही में दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता से बैंकॉक और तिरुचिरापल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता से सिंगापुर के लिए उड़ानें संचालित होती हैं। इंडिगो अतंरराष्ट्रीय यात्रा की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

सिंगापुर को ‘लाइन सिटी’ और ‘गार्डन सिटी’ के नाम से भी जाना जाता है। इस देश में संस्कृति, महाद्वीपीय व्यंजनों, रीति-रिवाजों और परंपराओं का एक अनूठा संगम देखने को मिलता है।

थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक पर्यटकों का आकर्षक केन्द्र है। यह शहर आकर्षक के साथ-साथ रोमांचक नाइटलाइफ और शॉपिंग केन्द्र भी है, इसलिए अधिकतर लोग यहां अपना समय बिताना पसंद करते हैं। भारी संख्या में पर्यटकों के आने से इस शहर की अर्थव्यवस्था में भी वृद्धि होती है।

श्रद्धा.संजय

वार्ता

More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 11:53 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 11:52 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image