Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
खेल


आईपीएल का आयोजन नियमित प्रारुप में होना चाहिए : वेंकी

आईपीएल का आयोजन नियमित प्रारुप में होना चाहिए : वेंकी

कोलकाता, 11 जून (वार्ता) आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने कहा है कि आईपीएल का आयोजन नियमित प्रारुप में ही कराया जाना चाहिए।

आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी-20 विश्वकप के रद्द होने की स्थिति में इस दौरान आईपीएल कराने का प्रस्ताव रख सकता है लेकिन बुधवार को हुई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बैठक में टी-20 विश्वकप पर फैसला जुलाई तक टालने के बाद बीसीसीआई अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने राज्य संघों को पत्र लिखकर इस साल आईपीएल कराने के लिए दर्शकों के बिना सहित अन्य विकल्पों पर चर्चा करने की बात कही है।

वेंकी ने कहा, “मेरे ख्याल से हमें टूर्नामेंट के प्रारुप में छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। यह एक बेहद जरुरी चीज है। हमें टूर्नामेंट को नियमित प्रारुप में, उतने ही मैचों और सभी खिलाड़ियों के साथ आयोजित कराना चाहिए।”

उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से ज्यादातर फ्रेंचाइजी जिन्हें मैं जानता हूं जिसमें से एक दो ने इस बारे में विभिन्न राय दी है। लेकिन जब मैं उनसे ऑफलाइन बात करता हूं तो वे कहते हैं कि उन्हें गलत जानकारी दी गयी है। मेरे ख्याल से आईपीएल के लिए वो विंडो तैयार किया जाए जहां इसका आयोजन सही तरीके से हो सके।”

शोभित, राज

वार्ता

More News
देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

देशभर के 25 शहरों से 100 से अधिक राइडर्स आएंगेः सूद

26 Apr 2024 | 11:21 PM

शिमला, 26 अप्रैल (वार्ता) शिमला भारत की सबसे पसंदीदा साइकिलिंग चुनौती का ग्यारहवां संस्करण भारत के 25 शहरों और चार देशों के साइकिल चालकों के बीच तीव्र प्रतिस्पर्धा देखने के लिए तैयार है।

see more..
कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

कोलकाता और पंजाब के बीच खेले मैच का स्कोर बोर्ड

26 Apr 2024 | 11:21 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार को खेले गये इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच का स्कोर बोर्ड इस प्रकार है:-

see more..
image